जिंदगी छोटी है, बिकिनी खरीदो, एक्ट्रेस ने तस्वीरों के साथ कैप्शन से लूट ली महफिल

shraddha das pictures

बिकिनी लुक के साथ ही एक्ट्रेस की पोस्ट का कैप्शन भी खूब चर्चा बटोर रहा है, इसे शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, जिंदगी छोटी है, बिकिनी खरीदो।

New Delhi, Jan 03 : एक्ट्रेस श्रद्धा दास इन दिनों मोरजिम में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, उन्होने नये साल का स्वागत भी यहीं से किया, ऐसे में अब उनकी बिकिनी लुक सोशल मीडिया का पारा चढा रही है, फैंस उनकी अदाओं पर फिदा दिख रहे हैं, श्रद्धा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बिकिनी लुक
बिकिनी लुक के साथ ही एक्ट्रेस की पोस्ट का कैप्शन भी खूब चर्चा बटोर रहा है, इसे शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, जिंदगी छोटी है, बिकिनी खरीदो, shraddha das latest images उनका ये मजाकिया कैप्शन लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, फैंस सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं।

लड़कों के लिये सलाह
श्रद्धा की इन तस्वीरों के साथ कैप्शन को देखकर एक यूजर ने तो उनसे लड़कों के लिये सलाह भी मांग ली है, कि वो खुश रहने के लिये क्या करें, shraddha das instagram उनकी तस्वीर को कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं, फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

बोल्ड अंदाज पसंद
श्रद्धा दास अकसर अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है, उनकी बोल्ड अदाएं फैंस को खूब पसंद आती है, अगर श्रद्धा के फिल्मी करियर की बात करें, shraddha das instagram photos तो उन्होने बॉलीवुड में फिल्म लाहौर से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन फिल्म जिड में टॉपलेस सीन के बाद से उन्होने खूब लाइमलाइट बटोरी, वो इसके अलावा भी कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं।