श्‍वेता तिवारी से किसी भी मामले में कम नहीं है उनकी बेटी, कराया है धांसू फोटोशूट  

श्‍वेता तिवारी को कौन नहीं जानता, लेकिन आज खबर उनसे नहीं बल्कि उनकी बेटी से जुड़ी जानिए । श्‍वेता की बेटी पलक भी जल्‍द ग्‍लैमर की दुनिया में कदम रखने वाली हैं ।

New Delhi, Mar 27 : फेमस टीवी सेलिब्रिटी श्‍वेता तिवारी इन दिनों पर्दे से दूर अपने बेटे की परवरिश में व्‍यस्‍त हैं । श्‍वेता तिवारी इंडस्‍ट्री में अच्‍छा खासा जाना पहचाना चेहरा हैं । अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लेकर उन्‍हेाने अभिनव कोहली से शादी की और अब वो दो बच्‍चों की मां बन चुकी हैं । श्‍वेता तिवारी की पहली शादी से एक बेटी है, जिनका नाम पलक है । पलक चौधरी अब 18 साल की हो चुकी हैं और अपनी मां की ही तरह वो बेहद ब्‍यूटीफुल हैं ।

फिल्‍मों में आने की तैयारी
पलक के इंस्‍टा अकाउंट पर उनकी खूबसूरत तस्‍वीरों को देखा जा सकता है । एक से बढ़कर एक पोज में पलक ने फोटोशूट करवाएं हैं । उसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो अभी सिर्फ 18 साल की हैं और कैमरे के साथ इतनी कंफर्टेबल हैं । पलक के इंस्‍टा अकाउंट की पॉपपुलैरिटी भी काफी है । कई लोग उन्‍हें फॉलो करते हैं । पलक चौधरी के जल्‍द ही फिल्‍मों में आने की खबरें भी हैं ।

क्विकी में आ सकती हैं नजर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पलक तिवारी को दर्शील सफारी के साथ फिल्‍म क्विकी में कास्‍ट किया गया है । दर्शील तारे जमीं पर से काफी मशहूर हुए थे । ये फिल्‍म यंग रोमांटिक लव स्‍टोरी होगी । जिसमें पलक और दर्शील को साथ में कास्‍ट किया गया है । हालांकि फिल्‍म में पलक को लिए जाने की खबर कितनी सच है, इसकी कोई ऑफीशियल पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है ।

मां से भी खूबसूरत हैं पलक
दो बच्‍चों की मां श्‍वेता तिवारी खूबसूरती में किसी से पीछे नहीं । 37 साल की हो चुकीं श्‍वेता आज भी बहुत हॉट और ग्‍लैमरस लगती हैं । उनकी बेटी भी उन्‍हीं की राह पर है । पलक भी खूबसूरती में अपनी मां से कम नहीं । उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी एक से एक तस्‍वीरें हैं । अपनी हॉट और बोल्‍ड तस्‍वीरें पलक अकसर ही शेयर करती रहती हैं ।

2 लाख फॉलोअर
पलक के इंस्‍टा अकाउंट पर 2 लाख फॉलोअर्स हें जो उनकी फोटोज को काफी पसंद करते हैं । पलक दूसरे सेलेब किड की तरह ही काफी एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं । अपनी फोटो के साथ वो अपने भाई के साथ भी अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । पलक ने अपने फोटोशूट की तस्‍वीरें भी शेयर की हैं, जिन्‍हें देखकर ही उन्‍हें फिल्‍म क्विकी के लिए साइन किया गया ।

अक्‍टूबर बॉर्न हैं पलक
पलक तिवारी का जन्‍म साल 2000 में हुआ था । तब श्‍वेता तिवारी भोजपुरी एक्‍टर राजा चौधरी की पत्‍नी थीं । साल 2009 में ये कपल अलग हो गया । श्‍वेता और राजा चौधरी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था । श्‍वेता ने राजा पर मारने – पीटने के आरोप लगाए थे ।  जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया । श्‍वेता ने पलक की कस्‍टडी अपने पास ही रख, राजा को पलक से मिलने तक की इजाजत नहीं मिली ।

इंटरनेट सेंसेशन बनीं
पलक तिवारी अपने ग्लैमरस लुक की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं । अपने हॉट एंड बोल्‍ड फोटोशूट  । सेंसेशन बन चुकीं हैं। वह अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट के जरिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। खबरों की मानें तो उन्हें फिल्म में काम करने का मौका भी इंस्टाग्राम की वजह से मिला है । पलक अपनी मां श्‍वेता तिवारी के साथ मुंबई में रहती हैं । उन्‍हें डांसिंग का बहुत शौक है ।