श्‍वेता तिवारी की बेटी का दिखा बहुत ग्‍लैमरस रूप, ब्‍लैक-पिंक ड्रेस में बिजली गिरा रही हैं पलक

पलक तिवारी का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी तस्‍वीरें फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं ।

New Delhi, Apr 20: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत हैं, उनकी फिटनेस तो अच्‍छी खासी बॉलीवुड हसीना के पसीने छुड़ा दे । श्‍वेता ने वेट लॉस्‍ तो किया है साथ ही फिगर भी टोन्‍ड कर लिया है । 41 साल की श्‍वेता की बेटी भी रूप में उन्‍हीं पर गई हैं । हालांकि जब वह अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं तो मां-बेटी को हर कोई दोस्त ही कहता है। हाल ही में पलक ने अपने नए फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

पिंक ड्रेस में लग रहीं कमाल
पलक तिवारी ने पिंक या कहें मोव कलर की आउटफिट में अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । इस फोटोशूट में पलक का लुक देखने लायक है । वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्‍हें देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं । पलक ने इन तस्‍वीरों को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है ।

ब्‍लैक आउटफिट में गिरा रहीं बिजलियां
पलक की ब्लैक कलर की ड्रेस में भी तस्‍वीरें सामने आई हैं । तस्वीरों में पलक काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। बता दें, इन दिनों पलक तिवारी अपने एक गाने ‘बिजली’ को लेकर चर्चा में हैं । खबर आ रही है कि जल्द ही वह एक रीमिक्स में नजर आने वाली हैं। पलक ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की ड्रेस में किलर लुक वाली फोटोज शेयर कर अपने अपकमिंग सॉन्ग की जानकारी दी तो फैंस तारीफ करने में जुट गए ।

22 अप्रैल को नया गाना होगा रिलीज
पलक तिवारी ने तस्‍वीरों के कैप्‍शन में बताया, ‘जेंटल रिमाइंडर मंगता है 3 दिन में out होने वाला है’। दरअसल, पलक का ये नया गाना 22 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज होगा। पलक ने अपने अकाउंट से शेयर की तस्वीरों में गजब के पोज दिए हैं । फोटोज पर कोई गॉर्जियस तो कोई खूबसूरत परी लिख रहा है तो कोई उन्हें बिजली कह रहा है । आपको बता दें पलक का नया गाना 1995 में आई फिल्म ‘रंगीला’के पॉपुलर गाने ‘बोलो-बोलो मांगता है क्या?’ का रीमिक्‍स है । गाने पर पलक तिवारी ने आदित्य सील के साथ नए अंदाज में डांस किया है।