श्‍वेता तिवारी ने दिखाया अबतक का सबसे ग्लैमरस रूप, साड़ी में किए एब्स फ्लॉन्ट

श्वेता तिवारी का रीसेनट फोटोशूट आपके होश उड़ा देगा । बेज कलर की साड़ी में वो कमाल दिख रही हैं । उनका लेटेस्‍ट लुक आगे तस्‍वीरों में देखें ।

New Delhi, Jan 06: एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी ने जिस तरह से खुद को ट्रांसफॉर्म किया है वो कमाल का है । एक्‍ट्रेस की फिट बॉडी उनके फैंस को उनका दीवाना बना रही है । श्‍वेता, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । अब उन्होंने अपनी कुछ ऐसी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश लब रही हैं । बेज साड़ी में उनका ये अंदाज देखने लायक है ।

बेज साड़ी में ढा रहीं कहर
श्वेता तिवारी पहले के मुकाबले अब और स्लिम और फिट हो गई हैं, वो अपने हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं । श्वेता ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं । फोटोज में वो रेडी टू वियर साड़ी में कहर बरपाती नजर आ रही हैं । उनका लुक बेज साड़ी में कमाल लग रहा है । एक्‍ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुकी हैं । उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कमाल का है ।

ग्‍लैमरस लुक
40 पार कर चुकीं श्‍वेता इन तस्‍वीरों में बेहद ग्‍लैमरस लग रही हैं । उन्‍हें देखकर कह सकते हैं कि तिवारी इन तस्वीरों में टेलीविजन की बड़ी-बड़ी ग्लैमरस एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ रही हैं, उनकी जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी । सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी ठंडी आहें भर रहे हैं । एक्‍ट्रेस को साड़ी में देखकर बड़ी-बड़ी एक्‍ट्रेस भी देखती रह गई होंगी ।

गजब का लुक
श्वेता तिवारी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो बेज कलर की रेडी टू वेयर साड़ी में दिख रही हैं । उन्‍होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है गले में चोकर पहना हुआ है । श्‍वेता का स्मोकी आई मेकअप लुक को कंप्लीट कर रहा है । तस्वीरों में वो बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं । उनकी इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं । श्वेता तिवारी साड़ी में शानदार पोज देते नजर आ रही हैं, कह सकते हैं ये उनका अब तक का सबसे ग्‍लैमरस लुक है ।