अब #MeToo पर खुलकर बोली श्वेता तिवारी, मौका मिले तो कोई मर्द पीछे नहीं हटता

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कहा कि बंद कमरे में अगर मौका मिले, तो कोई मर्द पीछे नहीं हटता, अगर कोई गलत करता है, तो देर-सवेर सच सामने आना ही है।

New Delhi, Nov 07 : घर-घर में पहचानी जानी वाली टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी रविवार को कानपुर पहुंची, उन्होने इस शहर की खूब तारीफ की। श्वेता तिवारी ने कहा कि शहर में क्या बदलाव हुआ है, ये तो उन्हें नहीं पता, लेकिन यहां के लोग बदल चुके हैं, कानपुर में एक्ट्रेस ने मीटू कैम्पेन पर खुलकर अपनी बात रखी, इसके साथ ही बिग बॉस को लेकर उनका उग्र अंदाज भी चर्चा का विषय बना रहा।

मौका मिले, तो कोई मर्द पीछे नहीं हटता
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कहा कि बंद कमरे में अगर मौका मिले, तो कोई मर्द पीछे नहीं हटता, अगर कोई गलत करता है, तो देर-सवेर सच सामने आना ही है, इसके साथ ही श्वेता तिवारी ने ये भी कहा कि अगर लड़की ने मौके का फायदा उठाने के लिये लड़के की हर बात को स्वीकार कर लिया हो, और अब बहती गंगा में हाथ धोने की कोशिश कर रही है, तो फिर ये गलत है।

परिवार को हिम्मत दिखानी चाहिये
श्वेता तिवारी ने कहा कि लड़के के दोस्तों और उनके परिवार के लोगों को आगे आना चाहिये, कई महिलाएं ऐसी होती हैं, जो समय पर विरोध नहीं जता पाती, या कुछ नहीं बोल पाती, लेकिन मीटू कैम्पेन के जरिये वो अपने साथ हुए गलत बात खुलकर कह रही है, ऐसे में परिवार को लोगों को भी हिम्मत दिखानी चाहिये।

बिग बॉस पर क्या बोली ?
बिग बॉस की विनर रही टीवी एक्ट्रेस ने कहा कि जो कहते हैं कि इस रिएलिटी शो में स्क्रिप्ट होती है, उन पर कंपनी को मुकदमा कर देना चाहिये, कोई स्क्रिप्ट नहीं होती, हां, वोटिंग में ऐसे लोगों को बचाने की कोशिश जरुर की जाती है, जिनकी वजह से लोग शो को देख रहे हैं, टीआरपी बढाने वाले प्रतियोगियों के लिये कंपनी खुद लोगों से वोटिंग करने के लिये कहती है। मालूम हो कि श्वेता तिवारी बिग बॉस-4 की विनर रही है।

बेटे की वजह से नहीं कर रही बड़े प्रोजेक्ट
श्वेता तिवारी ने कहा कि ना जाने कितनी बार कानपुर आ चुकी हूं, इस शहर में क्या बदलाव हुआ है, ये तो पता नहीं, लेकिन यहां के लोग नहीं बदले, बिहार के कई स्थानों पर जैसे लोग गर्मजोशी से मिलते हैं, वैसा ही कानपुर में भी अनुभव होता है, टीवी इंडस्ट्री से दूर श्वेता तिवारी का कहना है कि बेटा छोटा है, इसलिये वो बड़े प्रोजेक्ट हाथ में नहीं ले रही हैं, इसके साथ ही उन्होने कसौटी जिंदगी की शुरु होने पर भी खुशी जाहिर की, इसी शो के जरिये श्वेता स्टार बनी थी, वो घर घर में पहचानी जाने लगी थी।