श्‍वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्‍पी, पर्सनल लाइफ में खटपट की खबरों पर सामने आईं, एक बार हो चुका है तलाक

पिछले कुछ दिनों से श्‍वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ को लेकर आ रहीं खबरों ने उन्‍हें लेकर सस्‍पेंस क्रिएट कर दिया है, फाइनली श्‍वेता अब सामने आई है और इन सारी खबरों पर सफाई दी है । श्‍वेता तिवारी की ये दूसरी शादी है, उनकी पहली शादी डिजास्‍टर साबित हुई थी ।

New Delhi, May 25 : एक जमाने में टीवी की मोस्‍ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस रह चुकीं श्‍वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ अकसर ही सुर्खियों में बनी रहती है । पिछले कुछ दिनों से उनकी और उनके हस्‍बैंड अभिनव कोहली की लाइफ को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं । खबरें हैं कि श्‍वेता की पर्सनल लाइफ में गड़बड़ चल रही है, उनके और पति अभिनव के बीच दरार आ गई हैं । हालांकि इन सारी खबरों का अंजाम भी वही हुआ जो अकसर अफवाहों का होता है ।

श्‍वेता तिवारी ने दी सफाई
पति अभिनव कोहली से श्वेता तिवारी ने ऐसी खबरों को अफवाह बताया है, उनके मुताबिक ये सब खबरें झूठ हैं और इनका कोई आधार नहीं है  । उन्होंने कहा, ”मेरी और अभिनव की शादी में परेशानी चलने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक है । हम साथ हैं और खुश हैं । उम्‍मीद है कि मीडिया अब ऐसी खबरें नहीं दिखाएगा ।”

डाइवोर्स तक की थी खबर
दरअसल श्‍वेता ओर अभिनव के बीच तलाक तक की खबरें आ चुकी थीं । ये भी कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे से अलग ही रह रहे हैं । इन खबरों ने तब और तूल पकड़ लिया जब शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी में श्वेता तिवारी अकेले ही दिखाई दी । खबरें जब बद से बदतर हो गईं तो श्‍वेता ने सामने आकर सफाई देने में ही भलाई समझी ।

श्वेता ओर अभिनव की सफाई
श्‍वेता ने आगे कहा कि – ”मैं उम्मीद करती हूं कि मेरे बयान के बाद फिर कभी इस मुद्दे पर कोई बात नहीं होगी.” वहीं शिवांगी जोशी की पार्टी में श्वेता के अकेले पहुंचने पर सफाई देते हुए अभिनव ने कहा ”मैं कार में अपने बच्चे रेयांश के साथ था । हम उसे बाहर नहीं ले जा सकते थे । हमारी शादी में कोई समस्या नहीं है । यह महज अफवाह है । मुझे आशा है कि इसके बाद अफवाहों पर विराम लग जाएगा । ”

खुशहाल है जिंदगी
इंटरव्‍यू के दौश्रान अभिनव ने कहा था, ”श्वेता और मेरे बीच कोई प्रॉब्लम नहीं है ।  हम साथ में खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं । आप जिस डीपी के बारे में बात कर रहे हैं वो पर्सनल है । मैं उसके बारे में बात नहीं कर सकता। ” साल 2007 में पहली शादी से तलाक लेने वाली श्वेता तिवारी ने कुछ साल पहले ही  अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की । अब उनका इस शादी से एक बेटा भी  है ।

बेटे की परवरिश में बिजी हैं
श्‍वेता तिवारी इन दिनों पर्दे से दूर अपने बेटे की परवरिश में व्‍यस्‍त हैं । श्‍वेता तिवारी इंडस्‍ट्री में अच्‍छा खासा जाना पहचाना चेहरा हैं । अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लेकर उन्‍हेाने अभिनव कोहली से शादी की और अब वो दो बच्‍चों की मां बन चुकी हैं । श्‍वेता तिवारी की पहली शादी से एक बेटी है, जिनका नाम पलक है । पलक चौधरी अब 18 साल की हो चुकी हैं और अपनी मां की ही तरह वो बेहद ब्‍यूटीफुल हैं ।