Video: सोमी अली को गालियां देकर पीटते थे सलमान खान! 3 साल पहले भी की थी गंदी बात!

सलमान खान और सोमी अली के रिलेशनशिप का सच अब एक बार फिर सबके सामने आ रहा है । सोमी ने एक इंटरव्‍यू में तीखे खुलासे किए हैं ।

सोमी अली, सलमान खान की एक्‍स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं । दोनों का रिश्‍ता शादी की मंजिल तक पहुंचते पहुंचते रह गया था । सोमी एक बार फिर सुर्खियों में हैं और लगातार अपने एक्‍स इंडियन ब्‍वॉयफ्रेंड को लेकर खुलासे कर रही हैं । सोमी अली पहले ही एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह सलमान की फिल्म देखकर भारत आ गई थीं। रीसेन्‍टली एक इंटरव्‍यू में सोमी अली अपने पास्‍ट रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हैं। ये क्लिप केआरके ने शेयर की है ।

मारपीट करते थे, गालियां देते थे
इस इंटरव्‍यू में सोमी अली बता रही हैं कि जिसके लिए वह अपना घर छोड़कर भारत आई थीं, उसने ही उनके साथ मारपीट की। सोमी ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को ब्रैड-पिट जैसी शख्सियत वाला बताया है। केआरके ने वीडियो में सवाल पूछा है कि सोमी किसकी बात कर रही हैं? इस इंटरव्‍यू की क्लिप्‍स ड्यून नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई हैं । सोमी ने कहीं भी सलमान का नाम तो नहीं लिया लेकिन सब जानते हैं कि वो किसके बारे में बात कर रही हैं ।

ऐश्‍वर्या का भी लिया नाम
सोमी अली के इस वीडियो के अलावा भी अकाउंट से इंटरव्‍यू के कुछ और क्लिप भी शेयर किए गए हैं । जिनमें सोमी ऐश्‍वर्या राय का नाम लेती हुई भी नजर आई हैं । सोमी के मुताबिक सलमान अपने रिश्‍तों में बहुत एब्‍यूसिव रहे हैं । केवल ऐश्‍वर्या में ही इतना साहस था कि उन्‍होंने घरेलु हिंसा की रिपोर्ट दर्ज करवाई, जब वो इस रिश्‍ते में थी तो उनके बीएफ उन्‍हें कहते थे कि मैं तुम्‍हे प्‍यार करता हूं तो तुम्‍हें ही मारूंगा ना, पड़ोसियों को थोड़ी चोट पहुंचाउंगा ।

केआरके ने पूछे सवाल
ये क्लिप्‍स शेयर कर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने सलमान खान पर एक बार फिर से निशाना साधा है। उन्होंने बिना नाम लिखे, लिखा है, सोमी अली यहां किस पर आरोप लगा रही हैं? उन्हें कौन मारता था? क्या कोई मुझे बता सकता है? इस वीडियो में सोमी कह रही हैं, मैं बॉलीवुड ऐक्टर थी। मैं एक बहुत बड़े स्टार को डेट कर रही थी, वह भारत के ब्रैड पिट जैसी हस्ती रखता था। मैं 16 साल की उम्र में उसे खोजने और शादी करने के लिए भारत चली गई। सोमी ने बताया था कि उनका भारत आने का सिर्फ एक मकसद था सलमान खान से शादी करना था ।