सलमान खान के परिवार से जुड़ने वाला है सोनाक्षी सिन्हा का नाम, इस शख्स संग लेंगी 7 फेरे

sonakshi salman khan

सोनाक्षी सिन्‍हा भी शादी करने वाली हैं । शादियों के सीजन में ये खबर चौंका सकती है क्‍योंकि सोना सलमान के घर की सदस्‍य बनने वाली हैं । पढ़ें पूरी खबर विस्‍तार से ।

New Delhi, Nov 26: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी शादियों का मौसम चल रहा है । राजकुमार राव-पत्रलेखा और अनुष्का रंजन की हाल ही में शादी हुई है । चहीं कैटरीना कैफ विकी कौशल और आलिया रणबीर की शादी की जमकर चर्चा है । इस बीच अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी शादी की चर्चा में शामिल हो गई हैं । मीडिया में खबर है कि वह सलमान खान के परिवार के एक सदस्य से शादी कर सकती हैं । कौन है वो आगे पढ़ें ।

सलमान खान के परिवार में जाएंगी सोनाक्षी
मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्‍द सलमान खान के परिवार में जाने वाली हैं । जी हां वो खान परिवार के काफी करीब हैं और रिलेशनशिप में हैं । दरअसल सलमान के परिवार के इस सदस्य का नाम बंटी सचदेवा है । अब खबर है कि सोनाक्षी बंटी से शादी करने की तैयारी कर रही हैं । दरअसल बंटी सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के साले हैं । सोनाक्षी और बंटी का काफी अच्छी फ्रेंडशिप है, इन दोनों को अक्सर साथ में पार्टियों में स्पॉट किया जाता है।

स्‍कूल में हुआ था पहला प्‍यार
अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्‍हा ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि जब वो स्कूल में पढ़ती थी, तो उन्हें सच्चा वाला प्यार हो गया । लेकिन ग्रेजुएशन कंप्लीट होते ही उनका ब्रेकअप हो गया । सोनाक्षी ने कहा कि उन्‍होंने इस रिलेशनशिप को काफी सीरियसली लिया था जो पूरे 5 साल से ज्यादा वक्त तक चला । बहरिहाल फिल्‍हाल सोना का नाम बंटी सचदेवा के साथ लिया जा रहा है ।

बंटी सचदेवा के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं सोना
सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेवा की काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं, दोनों को अक्सर एक साथ पार्टियों में देखा जाता है । सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बंटी की तारीफ भी की थी । उनका कहना था कि बंटी अभी अपने बैचलरहुड को एन्जॉय करना चाहते हैं । आपको बता दें सोनाक्षी पहले से ही सलमान खान और उनके परिवार के काफी करीब हैं। सलमान के पिता सलीम खान और शत्रुघ्न सिन्हा भी काफी अच्छे दोस्त हैं । सोनाक्षी ने सलमान खान स्टारर ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ।