मरमेड बन सोनाक्षी सिन्‍हा ने दिए बिकिनी पोज, मालदीव में वेकेशन कर रही हैं इंज्‍वॉय

मालदीव में सोनाक्षी सिन्‍हा वेकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं । लगे हाथों एक्‍अ्रेस ने अपने बिकिनी पोज भी शेयर किए हैं । फैंस के बीच ये तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Apr 06: बॉलीवुड की दबंग क्‍वीन सोनाक्षी सिन्‍हा इन दिनों मालदीव में हैं । सोना छुट्टियां इंज्‍वॉय कर रही हैं । लेकिन इस बीच उन्‍होंने अपने फैंस के साथ अपनी कुछ खूबसूरत बिकिनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । जी हां, दूसरी एक्‍ट्रेसेज की तरह मालदीव से बिकिनी में फोटो पोस्‍ट करना अब जैसे मस्‍ट टास्‍क हो गया है । फिर सोनाक्षी इस ट्रेंड को भला कैसे फॉलो नहीं करतीं ।

चिल करती नजर आईं सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्‍हा की ये तस्‍वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं, अभिनेत्री समंद्र किनारे चिल करती हुई नजर आ रही हैं । मालदीव के खूबसूरत बीच पर बैठीं सोनाक्षी ने बहुत ही शानदार बिकिनी टॉप वेयर किया है । जिसमें वो कमाल दिख रही हैं ।

पानी से खेलते हुए तस्‍वीरें
सोनाक्षी की पानी से खेलते हुए तस्‍वीर भी शेयर है, एक्‍ट्रेस बिंदास अंदाज में पानी से खेल रही हैं, इंजॉय कर रही हैं । उनका ये दिलकश अंदाज फैंस का दिल लूट रहा है । एक फैन ने तो कमेंट में लिखा है आपसे प्‍यार करना क्राइम है तो मुझे अरेस्‍ट कर लें ।

मालदीव के लिए प्‍यार
तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में मालदीव को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है । उन्होंने लिखा, ‘मरमेड स्पॉटिंग. मालदीव के साथ मेरा प्रेम संबंध हर यात्रा के साथ और भी मजबूत होता जा रहा है’। तस्वीरों में फैंस सोनाक्षी सिन्हा का गजब ट्रांफॉर्मेशन भी नोटिस कर रहे हैं । सोनाक्षी की इन अदाओं को देखकर फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं ।