ये हैं सोनाक्षी सिन्हा की स्टाइलिश भाभी, NRI फैमिली से रखती हैं ताल्लुक

sonakshi 1

सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश की शादी 18 जनवरी 2015 को तरुणा अग्रवाल से हुई है, जो लंदन बेस्ड एक एनआरआई फैमिली से ताल्लुक रखती हैं।

New Delhi, Apr 08 : बॉलीवुड में करीना और सोहा अली खान को इंडस्ट्री की बेस्ट ननद-भाभी की जोड़ियों में गिना जाता है, दोनों को अक्सर एक साथ इवेंट्स में देखा जाता है, ऐसी ही इंडस्ट्री की एक और ननद-भाभी हैं, जिनकी बॉन्डिंग भी बेहद खास है, जी हां, हम बात कर रहे हैं, सोनाक्षी सिन्हा और उनकी भाभी तरुणा सिन्हा की। बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर भाभी तरुणा के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, दोनों एक-दूसरे को ननद-भाभी कम बल्कि दोस्त की तरह ट्रीट करती हैं।

ऐसे किया बर्थ डे विश
पिछले महीने मार्च के शुरुआती सप्ताह में ही बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बहू और सोनाक्षी की भाभी तरुणा का जन्मदिन था।sonakshi-bhabhi17 ऐसे में उन्होने अपनी भाभी के साथ तस्वीर पोस्ट कर उन्हें विश किया, तब एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा था कि Happiest birthday to my bhabhijaan Tarunna ! Never lose that twinkle in your eye, although i feel like so much love in our eyes, we had to be staring at your wedding cake ।

वीडियो भी किया था पोस्ट
इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तरुणा के जन्मदिन पर उन्हें खास तोहफा दिया था और पूरा दिन उनके साथ बिताया था, sonakshi-bhabhi16उन्होने जन्मदिन पर सरप्राइज देते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, जब सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी भाभी को ऐसा सरप्राइज दिया हो, इससे पहले पिछले बर्थडे पर भी ठीक इसी तरह उन्होने कई सरप्राइज दिये थे।

कौन हैं तरुणा सिन्हा ?
आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश की शादी 18 जनवरी 2015 को तरुणा अग्रवाल से हुई है, जो लंदन बेस्ड एक एनआरआई फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। Kussh-and-Tarunnaभाई की शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी काफी एक्साइटेड नजर आई थी, उन्होने अपने हाथों में मेंहदी लगाकर कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जो कि वायरल हो गई थी।

कुश-तरुणा की शादी में पहुंचे थे प्रधानमंत्री
शॉटगन के नाम से चर्चित बॉलीवुड स्टार और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के छोटे बेटे की शादी में फिल्मी दुनिया के साथ- साथ राजनीति और बिजनेस घरानों की हस्तियां भी नजर आई थी। sonakshi-bhabhiदेश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस कपल को आशीर्वाद देने के लिये खुद पहुंचे थे, साथ ही बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हेमा मालिनी, टीना अंबानी, मीका सिंह समेत कई बड़ी हस्तियां नजर आई थी।

सोनाक्षी सिन्हा है सबसे छोटी
आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के तीन बच्चे हैं। बेटे लव-कुश जुड़वां हैं, तो बेटी सोनाक्षी छोटी है। Shatrughanखुद बॉलीवुड में स्थापित होने के बावजूद शॉटगन के दोनों बेटे फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आये, जबकि बेटी सोनाक्षी बॉलीवुड में आई। दोनों बेटों की शादी हो चुकी है, सोनाक्षी अभी कुंवारी है, वो फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।

पटना से बीजेपी सांसद हैं शत्रुघ्न सिन्हा
बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कई सालों से बीजेपी से जुड़ें हैं, वो पार्टी के स्टार प्रचारक रहे हैं, हालांकि मोदी-शाह के सक्रिय होने के बाद पार्टी में उनका कद घटा है। shatrughan-sinhaफिलहाल वो पटना साहिब सीट से सांसद हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि 2019 में उन्हें टिकट नहीं मिलेगा। दरअसल पिछले कुछ समय से वो लगातार मुखर होकर पीएम मोदी के खिलाफ बोल रहे हैं। ऐसे में सजा के तौर पर अगर उनका टिकट काटा जाता है, तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिये।