सोनम की मेहंदी का वीडियो वायरल, फोटो भी हैं शानदार, होने वाले पति के साथ जमकर मस्‍ती

सोनम कपूर के शादी के फंक्‍शन्‍स शुरू हो गए हैं । बीती रात जहां मेंहंदी की रस्‍म हुई वहीं आज संगीत सेरेमनी होगी । शादी में सोनम को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगी, दुल्‍हन होकर भी वो खूब इंज्‍वॉय कर रही हैं ।

New Delhi, May 07 : बॉलीवुड दीवा सोनम कपूर मंगलवार को अपने लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड आंनद आहूजा के साथ सात फेरे लेंगी । दोनों की शादी धूमधाम से हो रही हैं, परिवार के साथ बॉलीवुड सेलेब्‍स भी सोनम की शादी का हिस्‍सा बनने के लिए इकठ्ठा हो रहे हैं । रविवार रात सोनम की महेंदी सेरेमनी थी । परिवार वालों के साथ बॉलीवुड के दूसरे सेलब्‍स ने भी इस मेहंदी सेरेमनी को चार चांद लगा दिया । सोनम की मेहंदी सेरेमनी के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं । सोनम की इस खुशी में जाहन्‍वी और खुशी भी बढ़ चढ़कर हिस्‍सा ले रही हैं ।

मेहंदी में पहना ब्‍यूटीफुल आउटफिट
बॉलीवुड की फैशन दीवा मानी जाने वालीं सोनम कपूर ने बहुत ही खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था । हल्‍के और खूबसूरत रंगों से सजा ये लहंगा उन पर खूब जंच रहा था । सोनम ने दोनों हाथों में भर-भरकर मेहंदी लगाई हे । आनंद आहूजा के साथ उनके रिश्‍तों की ही तरह इस मेहंदी का रंग भी खूब गाढ़ा आया हे । मेहंदी की रस्‍मों के दौरान सोनम ने खूब मस्‍ती की ।

आंनद आहूजा भी हुए सेरेमनी में शामिल
सोनम के होने वाले हबी आनंद आहूजा भी इस मेहंदी सेरेमनी का हिस्‍सा बने । सोनम के साथ वो भी खासे जंच रहे थे । दोनों ने एक दूसरे के साथ और परिवार के साथ जमकर फोटो खिंचवाई । सोनम ने आनंद के साथ डांस भी किया । दोनों का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर मौजूद है । आनंद और सोनम के आउटफिट्स एक दूसरे को खूबसूरती से कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे थे ।

खुशी, जाहन्‍वी, अंशुला एक साथ आईं नजर
बोनी कपूर की तीनों बेटियां सोनम कपूर की शादी में एक साथ नजर आईं । जाहन्‍वी और खुशी के साथ अंशुला हर मौके पर बड़ी बहन की तरह नजर आती रही हैं । श्रीदेवी के निधन के बाद से अंशुला अपनी स्‍टेप सिस्‍टर्स के और करीब आ गई हैं । तीनों ही बहुत खूबसूरत लग रही थीं । तीनों ने ही मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन्‍ड आउटफिट पहने थे ।

अर्जुन कपूर भी पहुंचे
सोनम की शादी हो और उनके फेवरेट भाई अर्जुन कपूर नजर ना आएं ऐसा कैसे हो सकता है । अर्जुन कपूर एकदम पार्टी मूड में नजर आए । मेहंदी से एक रात पहले भी अर्जुन ने अनिल कपूर के घर हुई पार्टी में जमकर डांस मूव्‍ज किए थे । सोनम कपूर, अर्जुन कपूर के काफी करीब हैं । जाहिर सी बात है इस मौके पर पूरा परिवार बेहद खुश है, शादी की हर कार्यक्रम को इंज्‍वॉय कर रहे हैं ।

करण जौहर और दूसरे सितारे भी पहुंचे
सोनम की मेहंदी को और खूबसूरत बनाने पहुंचे करण जौहर ने अपने स्‍टाइल से सबको इंप्रेस किया । वहीं रानी मुखर्जी भी यहां पहुंची थी, खूबसूरत वाइट ड्रेस में वो बहुत जंच रही थी । उन्‍होने भी हाथों में शगुन की मेहंदी लगाई । सोनम के पापा अनिल कपूर ने सभी गेस्‍ट के साथ जमकर ठुमके लगाए । उन्‍होने अपनी पार्टी को सबके साथ खूब इंज्‍वॉय किया ।

आज संगीत सेरेमनी, कल शादी
आज सोनम की संगीत सेरेमनी होनी है, और कल यानी 8 मई को सोनम शादी के बंधन में बंध जाएंगी । आनंद आहुजा को वो पिछले 4 सालों से डेट कर रही हैं और दोनों की फैमिली भी एक दूसरे को बाखूबी जानते हैं । आनंद सोनम के साथ हर मौके पर नजर आते रहे हैं । देानों की शादी के चर्चे तब तेज हो गए थे जब वो नेशनल अवॉर्ड लेने के दौरान सोनम के साथ नजर आए थे ।