सोनम कपूर ने खोले अपने बेडरूम SECRETS, तुरंत इन चीजों से होती हैं एक्साइटेड

बॉलीवुड दीवा सोनम कपूर अपने स्‍टाइल सटेटमेंट और बोल्‍ड कमेंट के लिए जानी जाती हैं । हाल ही में सोनम ने खोले हैं अपने बेडरूम सीक्रेट्स । जिन्‍हे सुनकर आपका मुंह भी खुला रह जाएगा ।

New Delhi, Sep 12 : महिलाओं के हाईजीन का इश्‍यू हो, सेक्‍शन 377 पर सुपी्रम कोर्ट का फैशला हो, अडल्‍ट वेबसाइट बैन का मुद्दा हो या कोई भी हीटिंग सब्‍जेक्‍ट, सोनम कपूर बॉलीवुड की अकेली ऐसी एक्‍ट्रेस जो खुलकर अपने विचार सबके सामने रखती हैं । सोनम कपूर का ये अंदाज उन्‍हें बनाता है बिंदास । 33 साल की सोनम कपूर ने हाल ही में एक शो पर अपने बेडरूम सीक्रेट्स से लेकर कई और राज रिवील किए । आप भी जानिए, शो का एक टीजर आर्टिकल के आखिर में है, क्लिक कर देखें ।

‘फीट अप विद स्‍टार्स’ में सोनम कपूर
सोनम कपूर ने हाल ही में अनाइता श्रॉफ अदजानिया के टॉक शो ‘फीट अप विद स्टार्स’ में शिरकत की है । ये शो बेहद ही कैजुअल एटमॉसफेयर में शूट किया जाता है जहां सितारे ही नहीं होस्‍ट भी नाइट ड्रेस में नजर आती हैं । ब्रेकफास्‍ट के साथ कुछ खास बाते शेयर की जाती हैं । इसी इंटरव्‍यू में सोनम ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स खेले और इंडस्‍ट्री से जुड़े कुछ और राज भी शेयर किए ।

बेडरूम में सोनम की पसंद
अनाइता श्रॉफ के इस टॉक शो में सोनम से जब ये पूछा गया कि वो बेडरूम में क्‍या ज्‍यादा पसंद करती हैं । उन्‍हें कया एकसाइटेड करता है । इस पर सोनम ने कहा कि उन्‍हें डर्अी टॉक्‍स पसंद हैं । सोनम ने कहा – मुझे एक्साइटेड करने के लिए फोर प्ले से ज्यादा डर्टी टॉक्स पसंद है । वो और आनंद बेडरूम में काफी फन करते हैं ।

‘लाइट्स ऑन या ऑफ’
सोनम कपूर से जब ये पूछा गया कि लाइट्स ऑन या ऑफ, तो वो थोड़ा शर्माते हुए बोलीं ऑन । सोनम और आनंद की शादी को अभी 4 महीने हुए हैं । महीने महीने में धूमधाम से इस कपल की शादी हुई थी । इस शादी में बॉलीवुड से सारे दिग्‍गज पहुंचे थे । शाहरुख, सलमान ने स्‍टेज पर अनिल कपूर के साथ खूब समां बांधा था ।

सोनम ने खोला ये राज
बेडरूम सीक्रेट्स ही नहीं नहीं सोनम ने यहां आनंद आहुजा से जुड़ा एक बड़ा राज भी शेयर किया । सोनम ने बताया कि उनके हज्‍बैंड उन्‍हें अपने दोस्‍त के लिए पटाना चाहते थे लेकिन मुलाकात के दौरान वो खुद उनसे बात करते रहे । धीरे धीरे ये बातें बढ़ी, दोस्‍ती में बदलीं और प्‍यार हो गया । 4 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्‍होने आनंद के बारे में घरवालों को बताया और दोनों की शादी फिक्‍स कर दी गई ।

शादी से पहले डरी हुई थीं सोनम
सोनम ने इंटरव्‍यू में बताया कि उनके घरवाले उन्‍हें कहते थे कि वो मोटी हो रही हैं और काली भी होती जा रही हैं । ऐसे में उनसे कोई शादी नहीं करेगा । लेकिन आनंद के रूप में उन्‍हें उनका प्रिंस चार्मिंग मिलेगा ये भी किसने सोचा था । सोनम फिलहाल मैरिड लाइफ इंज्‍वॉय कर रही हैं । सोनम की लास्‍ट रिलीज फिल्‍म वीरे दि वेडिंग थी, इसके अलावा वो संजय दत्‍त की बायोपिक संजू में भी नजर आई थीं ।
https://www.instagram.com/p/BnglPr5n3hO/?hl=en&taken-by=sonamkapoor