अपनी सगाई पर सोनम कपूर ने दिया बड़ा बयान, बताई कुछ खास बातें

अपनी सगाई को लेकर सोनम कपूर आजकल काफी ट्रोल हो रही हैं। इस बीच उन्होंने अपनी सगाई को लेकर कुछ खास बातें सभी को बताई हैं। आप भी जानिए।

New Delhi, Nov 11 : पिछले काफी वक्त से ये कहा जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सगाई करने जा रही हैं। दरअसल सोनम और आनंद आहूजा के रिलेशनशिप को लेकर काफी बातें बताई जा रही हैं। हालांकि कभी सोनम ने इस बारे में खुलकर तो नहीं कहा। लेकिन सोनम के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखेंगे तो तस्वीरें काफी कुछ कहती नजर आती हैं। आप भी जानिए।

इंस्टाग्राम पर हैं तस्वीरें
सोनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें हैं, जिन्हें देखकर पता चलता है कि ये रिलेशनशिप बहुत कुछ कहता है। हालांकि सोनम में कभी खुलकर अपने रिश्ते को लेकर बातें नहीं बताई हैं। सोशल मीडिया पर उनके और आनंद के बीच नजदीकियां साफ देखी जा सकती हैं। हालांकि इस बारे में मीडिया ने जब सोनम से पूछना चाहा तो उनका जवाब कुछ और ही निकला।

फिलहाल काम पर फोकस-सोनम
सोनम का कहना है कि उनका फोकस फिलहाल अपने काम पर है। वो लगातार काम करना चाहती हैं और इस वजह से बाकी चीजों की तरफ उनका फोकस नहीं है। सोनम ने उनके और आनंद के रिश्ते को बेबुनियाद बताया है। इसके साथ ही उनका कहना है कि ‘मेरा फोकस अभी सिर्फ मेरे काम की तरफ है।’ इसके साथ ही सोनम ने कुछ और बातें भी बताई हैं।

सोशल मीडिया से बचती हूं-सोनम
इस बीच सोनम से आनंद को लेकर भी कुछ सवालात किए गए हैं। उनका कहना है कि वो नहीं चाहती कि उनके बारे में सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखा जाए। उनका कहना है कि वो नहीं चाहती कि सोशल मीडिया पर उनके बारे में कुछ भी लिखा जाए। इसके साथ ही सोनम ने कहा है कि उनकी जिंदगी में कुछ भी उनके वश में नहीं है। ये बात भी कई सवाल खड़े करती है।

लोग कुछ भी बोलते हैं-सोनम
सोनम का कहना है कि सोशल मीडिया पर लोग उनके बारे में कुछ भी लिख देते हैं, जो उन्हें कतई पसंद नहीं है। उनका कहना है कि लोग उनकी पर्नैलिटी को लेकर बहुत कुछ लिखते हैं। उनका कहना है कि लोग उनकी निजी जिंदगी की हर बात पर नजर रखना चाहते हैं। इसके साथ ही सोनम ने कहा है कि लगता है कि सोशल मीडिया यूजर्स के पास और कोई काम नहीं है।

हर बात देखते हैं लोग-सोनम
सोनम का कहना है कि लोग उनके खड़े होने, उनके खाने, उनकी ऐक्टिंग, उनकी बोली-भाषा को लेकर ना जाने क्या क्या कहते रहते हैं और इस आधार पर उन्हें आंकते हैं। उनका कहना है कि वो अपनी जिंदगी में आने वाले लोगों को इससे बचाना चाहती हैं। उनका कहना है कि ‘’मेरी वजह से मेरी जिंदगी में आने वाले लोगों को कोई भी परेशानी नहीं चाहिए।’’

सगाई पर दिया ये बयान
सगाई और रिलेशनशिप के बारे में सवाल करने पर सोनम का कहना है कि वो उनका निजी मामला है और वो इस बारे में किसी से भी बात तक नहीं करना चाहती । उनका कहना है कि वो कभी अपनी रिलेशनशिप की बात को नहीं छुपाएंगे। इसके साथ ही उनका कहना है कि वो इस बारे में किसी भी हाल में बात तक नहीं करना चाहती। कुछ और भी बातें हैं।

कौन हैं आनंद आहूजा ?
सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक दूसरे के काफी करीब माने जाते हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस रिश्ते को प्यार का नाम दे दिया था। इसके बाद से सोशल मीडिया पर सोनम काफी ट्रोल होने लगी थी। लोगों ने सोनम के रिश्ते को लेकर ना जाने क्या क्या कह डाला। यहां तक कि लोगों ने ये भी कह दिया कि सोनम अब आनंद से सगाई करने वाली हैं।