साल 2018 में नामी बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेंगी एक्ट्रेस सोनम कपूर, जयपुर में होगी शादी

sonam kapoor

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम लंबे समय से दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ रिलेशनशिप में है, दोनों पिछले तीन साल से सीक्रेटली डेट कर रहे हैं।

New Delhi, Dec 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बाद अब एक और हीरोइन के घर शहनाई बजने वाली है, जी हां, सूत्रों के अनुसार दावा किया जा रहा है कि लंबे समय से बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही एक्ट्रेस सोनम कपूर मार्च 2018 में शादी के बंधन में बंधेगी। सूत्रों का तो ये भी दावा है कि बकायदा उनकी शादी के लिये राजस्थान की राजधानी जयपुर में वेन्यू भी बुक कर लिया गया है, जहां पर सभी रस्में होंगी।

लंबे समय से रिलेशनशिप में
बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम लंबे समय से दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ रिलेशनशिप में है, दोनों पिछले तीन साल से सीक्रेटली डेट कर रहे हैं, sonam kapoor anand Ahujaहालांकि दोनों में से कभी किसी ने अपने रिलेशनशिप पर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन दोनों अक्सर इवेंट्स में तो कभी लंदन में छुट्टियां मनाते स्पॉट किये गये थे।

कौन हैं आनंद आहूजा ?
आनंद आहूजा फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं, उन्होने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (यूएस) से पढाई की है, पिछले तीन साल से वो सोनम कपूर को डेट कर रहे हैं, anand Ahujaहालांकि खुलकर कभी भी उन्होने अपने प्यार का इजहार नहीं किया, लेकिन जिस तरह वो बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ दिखते हैं, उसे देखकर तो यही लगता है कि दोनों एक-दूसरे के लिये सीरियस हैं।

सोनम की फेवरेट ब्रांड
सोनम कपूर शॉपिंग करने के लिये बदनाम हैं, पूरे बॉलीवुड में सब लोग कहते हैं कि ये एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, उनकी शॉपिंग शुरु हो जाती है, sonam kapoor anand Ahuja1वो अपने फैशन को लेकर भी काफी कान्सियस है, आपको बता दें कि Bhane बॉलीवुड एक्ट्रेस के फेवरेट फैशन ब्रांड्स में से एक है, वो कई मौकों पर Bhane के डिजाइन्स कैरी करती हैं।

2018 में कपूर परिवार में होंगी 2 शादियां
साल 2018 कपूर परिवार के लिये खुशियां लेकर आने वाला है, क्योंकि इस साल इस परिवार में दो बार शहनाई बजेगी, Marwahदरअसल सोनम की शादी से पहले उनके कजिन मोहित मारवाह फरवरी में अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड अंतरा मोलीवाला से दुबई में शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि अंतरा एक स्टालिस्ट हैं, तो मोहित मारवाह ने फिल्म फुगली से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

हमेशा टच में रहती हैं सोनम
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जब भी अपने काम के सिलसिले में शूट पर बाहर जाती है, तो भी वो आनंद आहूजा के टच में रहती हैं, Sonam-Kapoor-1सेट पर उनके साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि जब भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को समय मिलता है, वो तुरंत वीडियो कॉलिंग के जरिये आनंद से जुड़ जाती हैं और उनसे घंटों बातें करती रहती हैं।

अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस
सोनम कपूर काफी फैशनेबल और स्टाइलिश कपड़े कैरी करती हैं, वो अक्सर इवेंट्स में या फिर अवॉर्ड शो में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच जाती है, जिसे देख हर कोई हैरान रह जाता है। sonam kapoor1कई बार तो उन्हें अपनी ऊट-पटांग कपड़ों की वजह से उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ा है, लेकिन फिर भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फैशन और स्टाइल के साथ समझौता नहीं करती है।

सोशल मीडिया पर पॉपुलर
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो समय-समय पर इस प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, sonam kapoor2साथ ही वो इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपने बेबाक बयानों के लिये भी करती हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है, इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इंस्टा जैसे नये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें 10 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

आने वाली फिल्में
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल सोनम अक्षय कुमार के साथ पैडमैन में काम कर रही हैं, ये फिल्म महिलाओं के पीरियड्स से जुड़े मुद्दों पर बनाई जा रही है, Veere di weddingइसके अलावा वो एक और फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, इस फिल्म का नाम वीरे दी वेडिंग है, फिल्म में सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर भी हैं।