सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी की मची धूम, कैटरीना से लेकर जैकलीन ने लगाए ठुमके, अनिल कपूर के साथ करण जौहर का भांगड़ा

मुंबई में सामन कपूर की शादी ने एक अलग ही रोनक जमाई हुई हे, एक जगह पर जमा हुए सितारों ने बीती रात खूब धमाल मचाया । संगीत सेरेमनी के वीडियो तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं ।

New Delhi, May 08 : हमारे देश में शादी मतलब खूब धूम धड़ाका, और जब शादी किसी फिल्‍मी सेलेब की हो तो उसकी रंगत और भी बढ़ जाती है । मुंबई में सोनम कपूर की शादी की खूब रौनक जमी हुई । आज वो आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं । बीती रात हुई उनकी संगीत सेरेमनी में सितारे जमकर नाचे । संगीत पार्टी के वीडियोज, फोटोज वायरल हो रहे हैं । इस महफिल को चार चांद लगाने उतरे सितारों में रेखा से लेकर कैटरीना कैफ तक थीं ।

सोनम की संगीत सेरेमनी
सोनम कपूर आज अपने लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं । शादी की रसमें कुछ देर बाद से शुरू हा जाएंगी । इस मौके पर उनका पूरा परिवार उनके साथ है । पापा अनिल कपूर से लेकर उनके भाई अर्जुन कपूर तक सबने इस मौके पर जमकर भांग्‍ड़ा डाला और शादी के जश्‍न की रौनक दोगुनी – तीन गुनी कर दी ।

रानी मुखर्जी, शिल्‍पा शेट्टी, रेखा
सोनम कपूर की शादी में रौनक जमाने शिल्‍पा शेट्टी भी पहुंची थीं । उनके अलावा वेटरने एक्‍ट्रेस रेखा भी यहां नजर आईं । मेहंदी सेरेमनी में स्‍पॉट हुई रानी भी संगीत सेरेमनी में पहुंची थीं । तीनों एक्‍ट्रेसेज ने इस मौके पर खूब मस्‍ती की । संगीत का मजा बिना डांस के कहां हे, सभी ने मिलकर खूब डांस किया । फिल्‍मी गानों पर डांस-मस्‍ती कर सबको खूब सारा एंटरटेन किया ।

जैकलीन और कैटरीना कैफ
सोमन कपूर की संगीत सेरेमनी को और खास बनाया कैटरीना कैफ की प्रेजेंस ने । कैटरीना, सोनम की करीबी दोस्‍तों में से एक हैं । इस मौके पर कैटरीना भी बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । इसके अलावा जेकलीन फर्नांडीज भी यहां नजर आईं  । सोनम के साथ उन्‍होने जमकर डांस किया । जैकलीन भारत की नहीं हें, लेकिन अब वो बॉलीवुड का अहम हिस्‍सा बन चुकी हैं । शादी में उन्‍होने खूब ठमके लगाएं ।

अर्जुन कपूर, बोनी कपूर
अर्जुन कपूर संगीत सेरेमनी में खूब मस्‍ती करते नजर आए । अपने पापा बोनी कपूर के साथ उन्‍होने काफी पिक्‍चर्स भी क्लिक करवाईं, जिसमें से एक उन्‍होने अपने इंस्‍टाग्राम पर भी पोस्‍ट की है । श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर के लिए ये पहला बड़ा फंक्‍शन हैं । परिवार में हुई इतनी बड़ी ट्रेजेडी के बाद सोनम की शादी ने उन सारे गमों को भुला दिया है ।

संगीत का धमाल
संगीत सेरेमनी में शामिल हुए सितारों ने जमकर नाच गाना किया । देर रात तक महफिल जमी रही । अनिल कपूर और करण जौहर काभांगड़ा तो देखने लायक था । इतना ही नहीं जैकलीन के डांस मूव्‍ज देखकर भी आप उनके दीवाने हो जाएंगे । इस मौके पर फराह खान भी पहुंची थीं । संगीत के लिए कुछ स्‍पेशल परफॉर्मेंसेज रखी गई थीं जिन्‍हें फराह ने ही कोरियोग्राफ किया था ।

https://www.instagram.com/p/BifLhEjHvS3/?taken-by=sonamkishaadi

https://www.instagram.com/p/Biev3-OHDle/?utm_source=ig_embed