सोनम की शादी का इनवाइट हुआ वायरल, मेहंदी, शादी, कॉकटेल की पूरी जानकारी, बैचलर पार्टी का गाना भी फाइनल

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी इन दिनों टिंसल टाउन की हॉट न्‍यूज बनी हुई है । शादी की खबरों के लिए बेकरार हैं तो आगे पढ़ें और जानकारी ।

New Delhi, May 03 : सोनम कपूर अपने लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से 8 मई को शादी करने जा रही हैं । दोनों की शादी पिछले कुछ दिनों से सीक्रेटली प्‍लान की जा रही थी लेकिन अब ये शादी ऑफीशियली सबके सामने आ चुकी है । सोनम और आनंद पिछले 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और अब ये सही समय है जब सोनम और आनंद एक दूसरे के होने के लिए तैयार हैं । शादी के सारे फंक्‍शन मुंबई में ही हो रहे हैं ।

शादी का इनविटेशन हुआ वायरल
सोनम कपूर की शादी का खूबसूरत इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । बहुत सॉफ्ट कलर्स के साथ इसे बनाया गया है । मेहंदी, शादी और कॉकटेल पार्टी की पूरी व्‍यवस्‍था मुंबई के अलग-अलग लोकेशन पर की गई है । कार्ड को ब्‍यूटीफली डिजाइन किया गया है । सोनम खुद जितनी फैशनेबल और डीसेंट हैं कार्ड को भी उतना ही खूबसूरत और सटल रखा गया है ।

ये है प्रोग्राम
इस कार्ड के मुताबिक रस्मों की शुरुआत 7 मई को मेंहदी सेलिब्रेशन से होगी। इस दिन बीकेसी स्थित सनटेक सिग्नेचर आइलैंड में मेंहदी का कार्यक्रम होगा। इसके बाद वेडिंग फंक्शन दूसरे दिन 8 मई को रॉकडेल, ब्रांद्रा में सुबह 11 से दोपहर 12.30 के बीच होगा। इसी दिन रात 8 बजे से मुंबई के होटल द लीला में पार्टी का आयोजन किया जाएगा। इस शादी से जुड़े अलग-अलग कार्यक्रमों के लिए अलग-अलग ड्रेस कोड रखा गया है।

घर की सजावट पूरी
पिछले काफी दिनों से सोनम कपूर के घर की सजावट का काम चल रहा था । अब वो पूरा हो चुका है । शादी में अभी 4 दिन बाकी हैं लेकिन पूरी फैमिली इसकी तैयारियों में जी जान से जुटी हुई है । गहने, कपड़े सब कुछ की खरीदारी चल रही है । कपूर फैमिली के साथ ही आहूजा फैमिली भी शादी की तैयारियों में जुटी हुई है । दोनों ही परिवार अब एक होने जा रहे हैं । आनंद आहूजा का परिवार बिजनेस फील्‍ड से है ।

आहूजा फैमिली की ओर से स्‍टेटमेंट
दोनों की शादी को लेकर जारी ऑफीशियल स्‍टेटमेंट में लिखा गया था था – कपूर और आहूजा परिवार यह बताते हुए बहुत खुश हैं कि हम सोनम और आनंद की शादी के बारे में बताने जा रहे हैं। वेडिंग मुंबई में 8 मई को होगी। हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि परिवार की प्राइवेसी को बरकरार रखें। आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्‍यवाद ।

सोनम ने लव लाइफ पर किया ये खुलासा
सोनम कपूर को इंडस्‍ट्री में 11 साल हो गए हैं । 2007 में सांवरियां फिल्‍म के साथ बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली सोनम अब तक 16 फिल्‍मों में काम  कर चुकी हैं । इस साल उनकी 4 फिल्‍में आने की संभावना है । इतने सालों से काम करने के बाद भी उनका नाम किसी एक्‍टर के साथ नहीं जोड़ा गया । सोनम ने इस पर बताया कि उन्‍हें कभी ये मौका ही नहीं मिला कि वो काम से ज्‍यादा किसी दूसरी चीज पर ध्‍यान दे पातीं ।

सोनम की आने वाली फिल्‍म
सोनम कपूर की फिल्‍म वीरे दी वेडिंग अगले महीने रिलीज हो रही है । फिल्‍म का नया गाना सामने आया है जो उनकी बैचलर पार्टी के लिए sonam Kapoor5एकदम सही माना जा रहा है । सोनम कपूर के साथ वीरे दि वेडिंग में करीना कपूर, स्‍वरा भास्‍कर भी नजर आएंगी । शादी के बाद ही सोनम कान्‍स के लिए फ्रांस रवाना होने वाली हैं, साथ फिल्‍म के प्रमोशन में भी काफी बिजी रहेंगी ।

https://www.youtube.com/watch?v=WWt7niZgm8A