‘मुन्‍नी बदनाम’ पर सोनू सूद ने लगाए मलाइका अरोड़ा के साथ ठुमके, जबरदस्‍त वायरल हो रहीं तस्‍वीरें

सोनू सूद इस हफ्ते नजर आएंगे इंडियाज बेस्‍ट डांसर के सेट पर, शो की कुछ तसवीरें सामने आई हैं जो कि इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही हैं ।

New Delhi, Aug 14:लॉकडाउन में कोई एक सेलिब्रिटी जो सबसे ज्‍यादा पसंद किया गया, सराहा गया वो है सोनू सूद । प्रवासियों की मदद करने वाले सोनू सूद पूरे देश के चहेते बन चुके हैं, यही वजह है कि टीवी पर आने वाले हर शो में उन्‍हें लाने की कोशिश की जा रही है । फिर वो एंटरटेनमेंट हो या फिर न्‍यूज । सोनू सूद पिछले हफ्ते जहां कपिल शर्मा के शो की जान बने थे तो वहीं इस हफ्ते वो देश के फेवरेट डांस शो में नजर आने वाले हैं ।

इंडियाज बेस्‍ट डांसर में नजर आएंगे सोनू सूद
सोनू सूद इस हफ्ते सोनी टीवी के मशहूर डांस शो इंडियाज बेस्‍ट डांसर के मंच पर नजर आएंगे । सेानू की सेट से कुछ तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । इस शो में सोनू एकदम कूल डूड अंदाज में पहुंचे हैं । सेट से सोनू की मलाइका अरोड़ा के साथ तस्‍वीरें सामने आई हैं, तस्‍वीरों से साफ लग रहा है कि दोनों मुन्‍नी बदनाम गाने पर ठुमके लगा रहे हैं ।

मलाइका के साथ जमकर ठुमके
दोनों फिल्म ‘दबंग’ के गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर थिरकते नजर आएंगे । आपको बता दें ये गाना असल में भी इन्‍हीं दोनों पर फिल्‍माया गया है । फिल्‍म दबंग में सोनू सूद छेदी सिंह की भूमिका में थे, जिनकी महफिल में ही मुन्‍नी बदनाम गाना हुआ था । मलाइका का ये गाना आज भी लोगों के बीच काफी मशहूर है । मलाइका, और सोनू सूद का ये अंदाज फैन्‍स को तस्‍वीरों में ही खूब भा गया है ।

मसीहा बन गए हैं सोनू सूद
इसी शो की एक और क्लिपिंग बहुत ज्‍यादा वायरल हो रही है । इस क्लिप में सोनू सूद की आंखों से आंसू बह रहे हैं । दरअसल सोनू सूद ने जिस तरह से मुंबई के प्रवासियों की उनके घर में जाने में मदद की साथ ही देश के अलग-अलग हिस्‍सों में फंसे लोगों को घर पहुंचाने की मुहिम चलाई, उसने उन्‍हें मसीहा का दर्जा दिलवा दिया है । इसी थीम पर दो कंटेसअेंट ने डांस प्रेजेंट किया तो सोनू सूद का दिल भर आया और उनकी आंखों से आंसू बह निकले । वीडियो नीचे लिंक में देखें ।