इसलिये विदेश में शूट होते हैं गाने, एक्ट्रेस ने फिर खोले कई ‘घिनौने राज’

एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने तमिल एक्टर श्रीकांत, राघल लॉरेंस और डायरेक्टर सुंदर सी पर सेक्सुअल फेवर का डिमांड करने का आरोप लगाया था।

New Delhi, Jul 22 : फिल्म इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से चल रहा कास्टिंग काउच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर अपना विरोध जताया था, साथ ही इंडस्ट्री में हो रहे कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाई थी। एक बार फिर से उन्होने टॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

सारे राज खोल देगी
हाल ही में श्री रेड्डी ने कहा कि वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सारे राज दुनिया के सामने खोल कर रख देंगी। एक ऑनलाइन चैनल को दिये इंटरव्यू में उन्होने तमिल फिल्म इंडस्ट्री पर कई गंभीर लगाये। उन्होने कहा कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार कास्टिंग काउच के पक्ष में हैं, अपने इन्हीं गतिविधियों के लिये वो हैदराबाद का चयन करते हैं।

हैदराबाद का चयन करते हैं
श्री रेड्डी ने आगे बोलते हुए कहा कि तमिलनाडु में अपनी इमेज साफ-सुथरी रखने के लिये ऐसी गतिविधियों के लिये फिल्म इंडस्ट्री के लोग तेलंगाना की राजधानी को चुनते है। ताकि तमिलनाडु से बाहर आकर वो एक्ट्रेस के साथ रंग-रंलियां मना सके, उन्हें ऐसा करते हुए कोई भी ना देख पाए और ना दखल दे पाए।

विदेश में करते हैं गाना शूट
टॉलीवुड एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि फिल्म के गाने विदेश में इसलिये शूट किये जाते हैं, ताकि फिल्म की हीरोइन से निर्माता-निर्देशक सेक्सुअल फेवर ले सकें। इसी वजह से वो फिल्म के गाने देश से बाहर जाकर शूट करते हैं। कई एक्ट्रेस भी इन चीजों के आसानी से राजी हो जाती है, क्योंकि उन्हें काम चाहिये।

फिल्ममेकर पर आरोप
आपको बता दें कि एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने तमिल एक्टर श्रीकांत, राघल लॉरेंस और डायरेक्टर सुंदर सी पर सेक्सुअल फेवर का डिमांड करने का आरोप लगाया था। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने इन आरोपों के सिद्ध करने के लिये कोई साक्ष्य नहीं दिया। जिसके बाद उनके विरोधी लगातार उन पर हमला कर रहे हैं।

पब्लिसिटी स्टंट
इन तीनों ने आरोप लगाने के बाद सबूत पेश करने को कहा, जो श्री रेड्डी नहीं कर पाई, इनके विरोधियों का कहना है कि महज सस्ती लोकप्रियता के लिये एक्ट्रेस ऐसा कर रही है, अगर उनकी बातों में कुछ सच्चाई है, तो हमारे खिलाफ कानूनी एक्शन क्यों नहीं ले रही है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की बात कहते हुए एक्ट्रेस बीच सड़क पर टॉपलेस हो गई थी।