पापा शाहरुख की परी नहीं राजकुमारी हैं सुहाना खान, ब्‍वॉयफ्रेंड के लिए बनाए हैं 7 रूल्‍स

shahrukh khan suhana khan

शाहरुख खान की बेटी सुहाना उनकी लाडली हैं, तीनों बच्‍चों में वो सुहाना पर जान छिड़कते हैं । लेकिन तब क्‍या जब सुहाना की लाइफ में कोई और आएगा …

New Delhi, May 22: शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग हैं, और उनके बच्‍चे बी टाउन के सबसे चर्चित स्‍टारकिड्स । बॉलीवुड के बादशाह की बेटी सुहाना खान चर्चा में सबसे ऊपर रहती हैं, आज 22 मई को सुहाना 21 साल की हो गई हैं । सुहाना को मम्‍मी गौरी खान ने एक तस्‍वीर के साथ विश किया है तो वहीं उनके फैंस भी उन्‍हें बधाई दे रहे हैं । बहरहाल, सुहाना एक ना एक दिन बॉलीवुड में डेब्‍यू जरूर करेंगी, वो अपने ग्‍लैमरस लुक्‍स और पोजेज के वजह से ऑलरेडी लाइमलाइट में रहती हैं । लेकिन जो भी हो, शाहरुख अपनी बेटी के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं वो बेटी के करियर से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार बात कर चुके हैं ।

बेटी के करियर पर क्‍या बोले शाहरुख
शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बेटी के बॉलीवुड एंट्री को shahrukh khan suhana khan लेकर कहा था कि अगर वो सुहाना एक्टर बनना चाहती है तो उसे अभी तीन-चार साल और एक्ट‍िंग सीखनी होगी । हालांकि सुहाना अब एक्टिंग करियर में डेब्‍यू कर चुकी हैं, वो कुछ पले, shahrukh khan suhana khanथिएटर्स में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी हैं । शाहरुख, बेटी को लेकर पजेसिव भी हें । क्‍या है उनका कहना बेटी की डेटिंग लाइफ को लेकर, आगे पढ़ें ।

जब होगा सुहाना का ब्‍वॉयफ्रेंड
शाहरुख ने बेटी सुहाना खान की डेटिंग लाइफ के shahrukh khan suhana khanऊपर भी चर्चा की थी, उन्होंने फेमिना मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जो भी लड़का सुहाना को डेट करेगा उसके लिए सात रूल्स होंगे । क्‍या है शाहरुख के ये रूल्‍स ये पूछने पर उन्‍होंने बताया कि, पहला रूल नौकरी होगा । दूसरा रूल- मैं तुम्हें पसंद नहीं करता । तीसरा रूल- मैं shahrukh khan suhana khanहर जगह हूं, चौथा रूल- एक वकील रख लो, पांचवां रूल- वो मेरी राजकुमारी है पर मेरे अधीन नहीं, छठा रूल होगा- मुझे जेल जाने में कोई ऐतराज नहीं और सातवां रूल- तुम उसके साथ जो भी बुरा करोगे मैं वही तुम्हारे साथ करूंगा ।

झूठे थे रूल्‍स
हालांकि एक और इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि वो रूल्‍स तो मजाक में कहे थे, जब ऐसा होगा वो जानते हैं कि वो कुछ नहीं कर पाएंगे । shahrukh khan suhana khanसुहाना को कुछ नहीं कह पाएंगे । उन्हें बस सब कुछ स्वीकार करना होगा । शाहरुख ने मजाक में कहा था कि वो ऐसा इसलिए कहते हैं कि,  ताकि कोई इसे पढ़े तो वो मेरी थोड़ी और इज्जत करें और उसे गंभीरता से लें । लेकिन ऐसी कोई गंभीर बात नहीं है ।