शाहरुख खान की बेटी सुहाना का पहला वॉग कवर शूट, मैगजीन ने कहा–अगली सुपरस्‍टार, हॉट तस्‍वीरें वायरल, वीडियो भी देखें   

बॉलीवुड स्‍टारकिड्स में आज से एक और फ्यूचर स्‍टार का नाम जुड़ गया है । बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी का कवरशूट वायरल हो रहा है । उन्‍होने वॉग मैगजीन के लिए पोज किया है ।

New Delhi, Aug 01 : बॉलीवुड में सटार किड्स का बोलबाला है । सैफ की बेटी से लेकर श्रीदेवी की बेटी तक, शाहिद कपूर के भाई से लेकर करीना के सौतेले बेटे इब्राहिम तक । एक एक कर स्‍टारकिड्स ग्‍लैमर वर्ल्र्ड में आने को बेताब हैं । इस लिस्‍ट में ग्रैंड एंट्री हुई है शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की । पापा शाहरुख खान ने बड़े ही प्राउड के साथ अपनी बेटी के फर्स्‍ट मैगजीन कवर को लॉन्‍च किया ।

शाहरुख की बेटी का ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में डेब्‍यू
बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना का ग्रैंड लॉन्‍च आपने मिस तो नहीं किया । सुहाना अपने बोलउ अवतार के साथ ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में धूम मचाने को तैयार हैं । साथ ही वो अपने साथ की उन सभी एक्‍ट्रेस को टककर देने के लिए भी तैयार है । कम से कम उनकी तस्‍वीरें तो यही कह रही हैं ।

शाहरुख ने ट्वीट की पिक्‍चर
शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर बेटी सुहाना खान के कवर वाली मैगजीन हाथ में लिए एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं, वॉग तुम्हारा शुक्रिया। जब हमारे बच्चों की बात आती है तो हम उम्मीद करते हैं उन्हें अपना प्यार देने की। मैं बहुत सारा प्यार और हग (hug) भेज रहा हूं। हेलो सुहाना खान ‘।

वॉग के कवर पर सुहाना
सुहाना वॉग मैगजीन के कवर पेज पर नजर आई हैं । हैलो सुहाना खान की टैगलाइन के साथ मैगजीन ने उन्‍हें नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार का टाइटल भी दे दिया है । सुहाना ने कवर पेज के साथ पैशन फीचर शूट भी करवाया है । ग्‍लैमरस दीवा से लेकर हॉट बेब तक सुहाना हर पोज में ग्‍लैमरस लग रही हैं । सुहाना की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं ।

करण कर सकते हें लॉन्‍च
सुहाना खान वॉग के कवर पेज पर कमाल लग रही हैं । शाहरुख के सबसे करीबी दोस्‍त और इंडस्‍ट्री के टॉप के फिल्‍ममेकर करण जौहर ने भी सुहाना का कवर पेज ट्वीट करते हुए सुहाना को शुभकामनाएं दी हैं । खबरें हैं कि सुहाना खान को करण जौहर अपने बैनर तले लॉन्च करने वाले हैं । हालांकि सुहाना के फिल्‍मों में डेब्‍यू को लेकर कोई खबर कंफर्म नहीं है लेकिन उनके फोटोशूट ने सनसनी जरूर मचा दी है ।

गौरी ने शेयर किया Video
सुहाना की मॉम गौरी खान ने भी सुहाना की तस्वीर शेयर करते हुए वॉग इंडिया का शुक्रिया अदा किया है । सुहाना ने वॉग के लिए जो फोटो शूट करवाया है उसकी कुछ तस्वीरें ही सामने आई हैं । तस्वीरों में सुहाना ने बड़े  ही सेंशुअल एक्सप्रेशन दिए हैं । VOGUE  मैगजीन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सुहाना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये शुरुआत है एक नई सदी की, मिलिए सुहाना खान से.. ‘।