2017 में इंटरनेट पर सबसे ज्‍यादा सर्च की गईं सनी लियोन, इन 4 एक्‍ट्रेसेज को पछाड़ा

2017 का आखिरी महीना चल रहा है और इसी के साथ आ रहे हैं साल भर हुए कुछ खास मौकों के नतीजे । जानें इस साल सनी के बाद कौन सी एक्‍ट्रेस नंबर 2 और 3 पर हैं ।

New Delhi, Dec 06 : सर्च इंजन याहू की ओर से 2017 में सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली इंडियन फीमेल सेलेब्‍स की एक लिस्‍ट जारी की गई है । लिस्‍ट में एक बार फिर सनी लियोनी का कब्‍जा रहा है । सनी ने अपनी पॉपुलैरिटी से बॉलीवुड की सभी ए लिस्‍टर एक्‍ट्रेस को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया है । टीवी शो होस्‍ट करने के अलावा कुछ फिल्‍मों में काम कर चुकीं सनी का बॉलीवुड में आगे का करियर भी काफी ब्राइट एंड शाइन है ।

सनी लियोनी बनी नंबर 1
2017 में सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली एक्‍ट्रेसेज में सनी लियोनी ने एक बार फिर बाजी मार ली हैं । पिछले 6 सालों से लगतार वो लिस्‍ट में नंबर वन पर बनी हुई हैं । बिग बॉस सीजन 4 से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं सनी लियोनी काफी लकी रहीं । उनकी एडल्‍ट स्‍टार की छवि के बावजूद उनका भारत में जमकर स्‍वागत हुआ । ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में एक बार कदम रखने के बाद सनी को पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा ।

प्रियंका चोपड़ा
मोट सर्च फीमेल सेलेब में दूसरे नंबर पर हैं प्रियंका चोपड़ा । जी हां, पिगी चॉप्‍स बॉलीवुड फिल्‍मों में तो नजर नहीं आ रही है लेकिन इंडिया मेंpriyanka Chopra5 लोग उन्‍हें सर्च करने से खुद को रोक नहीं बाते । बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद प्रियंका अब हॉलीवुड सेट हो गई हैं । उनकी बॉलीवुड मूवी का इंतजार उनके फैंस को अभी लंबे समय तक करना होगा । हालांकि वो क्‍या कर रही हैं, इसे लेकर लोग काफी उत्‍सुक रहते हैं और इसीलिए उन्‍हें इतना सर्च किया जाता है ।

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन
हैरानी होगी आपको ये जानकर कि बच्‍चन बहू इस लिस्‍ट में तीसरे नंबर पर हैं । ऐश्‍वर्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म फन्‍ने खां की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं जिसमें उनके अपोजिट राजकुमार राव औश्र अनिल कपूर हैं । इस फिल्‍म को अतुल मांजरेकर डायरेक्‍ट कर रहे हैं । ऐश्‍वर्या की लास्‍ट फिल्‍म 2016 में आई फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्‍किल’ थी, जिसमें वो काफी हॉट नजर आई थीं ।

कटरीना कैफ
टाइगर जिंदा है से सलमान के साथ एक बार फिर नजर आने वालीं कैटरीना कैफ इस रेस में चौथे पायदान पर हैं । उनकी पिछली रिलीजkatrina kaif salman khan ‘जग्‍गा जासूस’ बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही । लेकिन कैट लोगों के बीच काफी पॉपुलर रहीं । सलमान के साथ टाइगर जिंदा है के सेट से आतीं उनकी तस्‍वीरों ने उन्‍हें लोगों के बीच बनाए रखा । सलमान के बाद कैट आमिर की फिल्‍म ‘ठग ऑफ हिंदुस्‍तान’ और शाहरुख के साथ एक और फिल्‍म में नजर आएंगी ।

दीपिका पादुकोण
फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लेकर दीपिका पादुकोण लगातार खबरों में रही । मोस्‍ट सेलेब सर्च की सूची में वो पांचवें पायदान पर हैं । फिल्‍म की शूटिंग से लेकर रिलीज डेट पोस्‍पोन होने तक दीपिका लगातार खबरों में रहीं । ये फिल्‍म 1 दिसंबर को आनी थी लेकिन विरोध के चलते इसकी रिलीज को फिल्‍हाल रोक दिया गया है । इस साल की दीपिका की ये सबसे बड़ी फिल्‍म है ।

करीना कपूर खान
छठे नंबर पर इस साल करीना कपूर खान को सबसे ज्‍यादा सर्च किया गया । उनकी आने वाली फिल्‍म वीरे दि वेडिंग से लेकर उनके नन्‍हे नवाब तैमूर की वजह से वो काफी सर्च की गईं । तैमूर की मॉम करीना इस साल पूरे फॉर्म में रहीं । वो एक्टिंग में पूरी तरह से वापस लौट आई हैं । वो अलग बात है कि मॉम के साथ अब उनके क्‍यूट बेटे भी सुर्खियां बटोर ले जाते हैं ।

ममता कुलकर्णी
इस साल सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्‍स में ममता कुलकर्णी का नाम सातवें नंबर है  ।हालांकि ना तो वो अब फिल्‍मों में एक्टिव हैं और ना ही अपनी किसी पब्लिक अपीयरेंस के लिए उन्‍हें ये स्‍थान मिला है । फश्रवरी में उनके कथित पति और ड्रग डीलिंग के आरोपी विकी गोस्‍वामी को केन्‍या में गिरफ्तार किया गया था । सी के बाद से ममता कुलकर्णी ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं ।

दिशा पटानी
टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड  के नाम से मशहूर दिशा पटानी इस साल सबसे ज्‍यादा सर्च की गई सेलेब्‍स में आठवें पायदान पर हैं । इंटरनेट पर उनके हॉट डांस वीडियोज, अवॉर्ड शो के दौरान उनकी रिवीलिंग ड्रेस और टाइगर श्रॉफ के साथ अफेयर के कारण वो काफ खबरों में रहीं । दिशा टाइगर के साथ फिल्‍म बागी 2 में नजर आएंगी ।