सनी लियोनी ने बिस्तर पर कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर तहलका मचा रही है तस्वीरें

SUNNY leone42

इस तस्वीर के कैप्शन के जरिये सनी लियोनी ने बताया है कि इन दिनों उनके वीकेंड्स कैसे बीत रहे हैं।

New Delhi, Aug 24 : अपनी बोल्डनेस के जरिये फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी आये दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, इन दिनों सनी अपने घर पर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, वहीं इस बीच सनी के बोल्ड अदाओं ने लोगों को दीवाना बना दिया है, सनी ने सोशल मीडिया पर अपनी धमाकेदार बिकिनी तस्वीर पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, ये तस्वीर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।

बोल्ड तस्वीर
दरअसल सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद बोल्ड बिकिनी तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस स्ट्राइप्ड बिकिनी पहने बेड पर लेटी है और फोटोशूट करवा रही है, sunny leone2 वहीं सनी लियोनी के इस बोल्ड अवतार ने फैंस को एक बार फिर से अपना दीवाना बना लिया है, ये तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

वीकेंड्स कैसे बीत रहे हैं
इस तस्वीर के कैप्शन के जरिये सनी लियोनी ने बताया है कि इन दिनों उनके वीकेंड्स कैसे बीत रहे हैं, सनी ने अपनी बिकिनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, संडे की दोपहर को समय बिता रही हूं और कुछ नहीं कर रही हूं। आपको बता दें कि सनी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

सोशल मीडिया सनसनी
बीते कुछ दिनों से सनी लियोनी की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं, हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिनमें वो अपनी दोस्त के साथ पूल में छलांग लगाती और मस्ती करती दिखाई दे रही थी, उस तस्वीर ने भी तहलका मचाया था।