सुशांत से बात करने के लिए तड़प रहे थे पिता, रिया को किया था मैसेज, अब आया सामने 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में गुनहगार कौन है, ये गुतथी समय के साथ और उलझ रही है । कडि़यां एक के बाद एक रिया के खिलाफ जुड़ रही हैं, अब सुशांत के पिता का एक मैसेज सामने आया है ।

New Delhi, Aug 11: सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह बेटे के चले जाने का गम सहन नहीं कर पा रहे हैं, उस पर उनके परिवार पर लग रहे आरोप । बहन श्‍वेता लगातार सोशल मीडिया के जरिए ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि परिवार के साथ सुशांत का रिश्‍ता खराब नहीं था, वो अपने परिवार वालों से प्‍यार करते थे । अपनी दीदियों से बहुत ज्‍यादा करीब थे । लेकिन अब सुशांत के पिता का एक मैसेज सामने आया है जिसमें वो रिया से कह रहे हैं कि उन्‍हें बेटे से बात क्‍यों नहीं करने दी जा रही ।

सुशांत के पिता का मैसेज
सुशांत के पिता ने रिया चक्रबर्ती को मैसेज किया था । कहा था कि वो अपने बेटे से बात करना चाहते हैं, जब वो ये जानती हैं कि मैं उसका पिता हूं तो हमें बात क्‍यों नहीं करने दे रहे । मैसेज बीते साल 29 नवंबर के बताए जा रहे हैं । सुशांत के पिता ने लिखा है – ”जब तुम जान गए कि मैं सुशांत कि पिता हूं तो बात क्यों नहीं की. आखिर बात क्या है. फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे. इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो.”

श्रुति मोदी को भी मैसेज किए
सुशांत के पिता को जब रिया से जवाब नहीं मिले तो उन्‍होने एक्‍टर बेटे की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को मैसेज किया, लिखा – ”मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो. वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे. कल सुशांत से बात हुई थी तो उसने कहा था कि मैं बहुत परेशान हूं. अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए. इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था. अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं. फ़्लाइट का टिकट भेज दो.”

रिया ने भी जारी की थी चैट, नोट
वहीं रिया चक्रबर्ती ने भी सुशांत सिंह राजपूत का लिखा एक नोट जारी किया था, शयद रिया ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि उनका परिवार सुशांत को परेशान नहीं कर रहा था बल्कि सुशांत का सपोर्ट सिस्‍टम बना हुआ था । रिया ने सुशांत के वो चैट भी शेयर किए थे जिसमें सुशांत उनसे उनकी बहनों के बारे में बात कर रहे थे ।