सुशांत के पिता की ओर से दर्ज FIR में रिया चक्रबर्ती पर गंभीर आरोप, पढ़कर चौंक जाएंगे आप

sushant father rhea

मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत फिल्मी जगत का चमकता सितारा था । फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए उसने कई पुरस्कार प्राप्त किए थे । वह 2019 तक अभिनय जगत में बुलंदियों पर था ।

New Delhi, Jul 29: सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक की सबसे बड़ी खबर यही है कि उनके पिता ने रिया चक्रबर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है । इस एफआईआर में जो कुछ लिखा गया है, उसे पढ़कर फैंस के पैरों तले से जमीन खिसक गई है । सुशांत की आत्महत्या के पीछे सबसे बड़ा कारण रिया को बताया गया है । सुशांत के पिता के के सिंह ने बेटे की मौत के डेढ़ महीने बाद चुप्‍पी तोड़ी और पुलिस के सामने वो सब कुछ कह दिया, जिसे वो इतने दिन से दिल में छुपाए बैठे थे ।

रिया ने प्‍यार में फंसाया
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में अपने दिवंगत अभिनेता बेटे की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है । उन्होंने रिया पर आरोप लगाया है कि उसने सुशांत को प्यार में फंसाकर,  उसके पैसे निकलवाए और आत्महत्या के लिए उकासाया । पिता के बयान के आधार पर पटना पटना पुलिस ने 5 पन्ने की एफआईआर दर्ज की है ।

रिया ने सुशांत को बर्बाद कर दिया
सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने एफआईआर में बताया है, मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत फिल्मी जगत का चमकता सितारा था । फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए उसने कई पुरस्कार प्राप्त किए थे । वह 2019 तक अभिनय जगत में बुलंदियों पर था । इसी दौरान रिया चक्रवर्ती नाम की एक लड़की अपने परिजन और अपने साथियों के साथ एक सोची समझी साजिश के तहत सुशांत से जान पहचान करने में लग गयी । जिससे वो बॉलीवुड जगत में ऊंचाई पर जा सके और सुशांत की करोड़ों की संपत्ति पर हाथ साफ कर सके ।

रिया और उसका परिवार बेटे के पीछे पड़ गया था
के के सिंह ने कहा कि इसी साजिश को अंजाम देने के लिए रिया ही नहीं उसका परिवार भी सुशांत के हर मामले में हस्तक्षेप करने लगे । मेरा बेटा जिस घर में रह रहा था वहां भूत प्रेत होने का हवाला देते हुए उसे मुम्बई के रिसोर्ट में लाकर रखा । फिर उसे अपने घर लेकर चले गए और दवाइयों की ओवर डोज दी । सुशांत हमसे कम बात करले लगा था । रिया, उसके परिवार और उनकी ओर से लगाए गए कर्मचारी अपने हिसाब से सुशांत के संपर्क और बैंक खाते, अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करने लगे थे ।

सुशांत के पिता का दावा
केके सिंह ने कहा कि सुशांत फिल्मी लाइन छोड़ कर कूर्ज केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, उसके दोस्त भी उसके साथ जाने के लिए तैयार थे ।  लेकिन रिया ने इसका भरपूर विरोध किया, उसने सुशांत को धमकाया कि तुम कहीं नहीं जा रहे । अगर तुम मेरी बात नहीं मानोगे तो मैं तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो । केके सिंह के मुताबिक जब रिया को लगा कि अब सुशांत के पास कुछ नहीं बचा, तो वो  8 जून को पैसे, जेवरात समेत कई सारी चीजें लेकर सुशांत को घर में छोड़कर चली गई, और सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया ।

बहन को बताया था सब कुछ
केके सिंह के मुताबिक, सुशांत ने अपनी बहन को फोन करके बताया कि रिया मुझे फंसा देगी । वहीं, 8 जून को सुशांत की सेक्रेटरी जो रिया ने नियुक्त की थी उसने आत्महत्या कर ली । घबराहट के मारे मेरे बेटे ने रिया से संपर्क करने की बहुत कोशिश की । लेकिन नंबर ब्लॉक होने की वजह से संपर्क नहीं हो पाया । इस दौरान मेरी बेटी सुशांत के पास गयी, वो 3-4 दिनों तक उसके साथ रही । बहुत समझाया और हौसला दिया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा । लेकिन उसे अपने परिवार की वजह से वह वापस लौटना पड़ा । बेटी के लौटने के 2 दिन बाद ही 14 जून को सुशांत ने आत्महत्या कर ली । पिता का आरोप है कि  रिया ने अपने परिजनों और कर्मचारियों के साथ मिलकर सुशांत के साथ धोखाधड़ी, बेईमानी की है । सुशांत को काफी समय तक बंधक बना कर दबाव में रखा गया, उसे अपने आर्थिक फायदे के लिए इस्तेमाल किया गया ।