फैन के कहने पर सुशांत सिंह राजपूत ने कर दी इतनी बड़ी रकम डोनेट,अमाउंट जानकर आप भी करेंगे उनकी तारीफ  

केरल आपसे मदद की अपील कर रहा है । बाढ़ से केरल का हर एक जिला तबाह हो गया है, चारों तरफ बस पानी ही पानी है । ऐसे में एक बड़ा डोनेशन सुशांत सिंह राजपूत की ओर से आया है ।

New Delhi, Aug 22 : बाढ़ से मची तबाही से जूझ रहे केरल की मदद के लिए पूरा देश एकजुट हो रहा है । छोटी – बड़ी जैसी भी मदद संभव हो पा रही है लोग करने की कोशिश कर रहे हैं । केरल की मदद को बॉलीवुड से सेलिब्रिटीज भी सामने आ रहे हैं । अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रहमान और जैकलिन फर्नांडिस जैसी फिल्‍मी हस्तियों पे सामने से आकर केरल के लिए आर्थिक रूप से सहायता भेजी है साथ ही दूसरे राज्‍यों और देश के निवासियों से मदद की अपील भी की है ।

सुशांत ने भी की मदद
फिल्‍म सेलेब्‍स में सुशांत सिंह राजपूत ने नया रिकॉर्ड कायम किया है । उन्‍होने कुछ लाख नहीं बल्कि पूरे 1 करोड़ रुपए की मदद केरल के लिए  भेजी है । सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा अपने एक फैन के कहने पर किया है । सुशांत के इस बड़े डोनेशन से सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं । उनके बड़े दिल की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में हो रही है ।

फैन के कहने पर की मदद
सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बैंक ट्रांजेक्शन का एक स्क्रीन शॉट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि मैंने अपना वादा पूरा किया । सुशांत ने इस स्‍क्रीन शॉट के साथ लिखा है – ‘जो तुम चाहते थे वह पूरा हुआ दोस्त, तुमने मुझे इस लायक बनाया है, इसलिए अपने आप पर गर्व करना, तुमने वही किया जिसकी जरूरत थी, ढेर सारा प्यार’.

सुशांत की हो रही है तारीफ
एक करोड़ की रकम कोई छोटी रकम नहीं है । सुशांत भी कोई इतने बड़े स्‍टार नहीं है जो वो आंख बंद कर इतना पैसा मदद के लिए दे सकें । उनके इस कदम ने उनके बड़े और सॉफ्ट हार्टेड पर्सन की इमेज बनाई है । फिल्‍हाल सुशांत 3 फिल्‍म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं । केदरनाथ, सोन चिरैया और किजी और मैनी जैसी फिल्‍मों में सुशांत जल्‍द नजर आएंगे ।

इन सेलेब्‍स ने भी की है मदद
केरल बाढ़ प्रभावितों की मदद  ब, तौटककी  नबकदक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ए आर रहमान और जैकलिन फर्नांडिस जैसी फिल्मी हस्तियां आगे आई हैं । इन सितारों ने दूसरों से भी केरल की मदद के लिए दान देने का आग्रह किया है । अमिताभ ने ट्वीट करते हुए अपील की – “केरल में लगातार बारिश के चलते मची तबाही भयावह है. सैकड़ों और हजारों बहन-भाई बेहद तकलीफ में हैं. हमें केरल के लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए जितना योगदान कर सकते हैं, उतना करना चाहिए. मैंने किया है. आपको भी जरूर करनी चाहिए.”