सुष्मिता सेन की इस सबसे अच्‍छी दोस्‍त का हुआ कैंसर से निधन, ऐसे बयां किया अपना दुख

सुष्मिता सेन ने अपनी एक पुरानी दोस्‍त के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है । उन्‍होने उनकी आत्‍मा की शांति के लिए प्रार्थना की ।

New Delhi, Sep 10 : पूर्व मिस यूनिवर्स चेल्सी स्मिथ का 45 साल की उम्र में निधन हो गया है । चेल्‍सी लिवर कैंसर से जूझ रहीं थी । चेल्‍सी अपनी खूबसूरत मुस्‍कान और आकर्षक व्‍यक्तित्‍व के कारण जानी जाती हैं । चेल्सी स्मिथ की एक खास दोस्‍त बॉलीवुड में भी हैं, जिन्‍होने उनके निधन पर उन्‍हें दिल से याद किया है । ये बॉलीवुड स्‍टार कोई और नहीं बल्कि 1994 में मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन हैं ।

Advertisement

सुष्मिता ने किया ट्वीट
1995 में मिस यूनिवर्स बनीं चेल्‍सी स्मिथ को उनका ताज पहनाया था सुष्मिता सेन ने । सुष्मिता ने अपने उसी मोमेंट को शेयर करते हुए ट्वीट किया । सुष ने अपने ट्वीट में लिखा है – “मुझे उनकी मुस्कराहट और परिपक्व व्यक्तित्व बहुत पसंद था। मेरी प्यारी दोस्त और 1995 की मिस यूनिवर्स चेल्सी स्मिथ की आत्मा को शांति मिले।”

Advertisement

टीवी स्टार ने शेयर की चेल्सी के निधन की खबर
सुष्मिता से पहले ये खबर टीवी स्टार शेना मॉक्लर की ओर से आई थी । शेना ने पूर्व मिस यूनिवर्स चेल्सी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की । उन्‍होने लिखा था – बहुत ही दुख की घड़ी है। मेरी अच्छी दोस्त के निधन की खबर मिली। मैं बता नहीं सकती कि वह कितनी फनी, प्यारी और स्मार्ट थी। वह बहुत यंग, टैलेंटेड और स्मार्ट थी ।

चेल्सी की उपलब्धियां
साल 1995 में मिस यूएसए का खिताब जीतने वालीं चेल्‍सा ने उसी साल मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम किया । चेल्‍सी बतौर मॉडल कई ब्रांड्स को एंड्रोर्स करती थीं । उन्‍होने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया । चेल्‍सी ने ने डॉक्युमेंट्री ‘The History of the Bathing Suit’ में भी काम किया । 2003 में वो फिल्म ‘Playas Ball’ में भी नजर आई थीं । इसके अलावा 2006 में वो मिस टीन यूएसए की जज के रूप में और 2016 में मिस पेरू ब्यूटी पेजेंट में बतौर गेस्ट जज नजर आईं थीं ।

सुष्मिता ने शेयर की तस्‍वीर
सुष्मिता सेन ने चेल्‍सी को याद करते हुए उनको क्राउन पहनाने वाली तस्वीर शेयर की । तस्‍वीर से ही पता चलता है कि सुष्मिता चेल्‍सी के निधन की खबर से कितनी परेशान हुई होंगी । ये तस्‍वीर उनकी और चेल्‍सी की यादों की खूबसूरत तस्‍वीरों में से एक है ।