बिग बॉस के घर में होने वाली है शिल्पा शिंदे के एक्स की एंट्री ! विकास गुप्ता का अब क्या होगा ?

बिग बॉस के घर से आ रही है एक नई खबर, लगने वाला है इस शो में एक ज़बरदस्त तड़का. विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की तीखी नोंक-झोंक में लगने वाला है तीसरे का पंच. कौन है ये आगे जानिए.

New Delhi, Nov 08 : बिग बॉस के घर में इन दिनों घमासान चल रहा है . बेन, आकाश और प्रियंक के बीच झगड़े बढ़ते ही जा रहे है. सलमान के समझाने के बावजूद घरवाले एक दूसरे के साथ पर्सनल होने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं . आने वाले दिनों में ये लड़ाई कुछ और ही रंग लेने वाली है . ट्विस्ट का इंतज़ार कर रहे दर्शकों के लिए एक चटपटी खबर ये है कि शो में एक और वाइल्ड कार्ड कि एंट्री होने वाली है . जानना चाहते हैं कौन हैं वो ? वो हैं शिल्पा शिंदे के एक्स रोमित राज !

शिल्पा के एक्स की एंट्री !
खबर आ रही हैं कि शो में बिग बॉस वाइल्ड कार्ड एंट्री के ज़रिये शिल्पा शिंदे और विकास कि नोंक-झोंक में मिर्च झोंकने कि पूरी तैयारी कर चुके हैं . शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोनित राज को लाया जा रहा हैं . हालांकि अभी इस खबर कि Official पुष्टि नहीं हुई हैं. लेकिन बिग बॉस के ड्रामे को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए ऐसा किया जा सकता हैं .

वाइल्ड कार्ड से आयीं थीं ढिंचैक पूजा
३ हफ्ते पहले बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के तौर पे ढिंचैक पूजा कि एंट्री हुई थी . लेकिन पूजा अपना जादू बिग बॉस के घर में नहीं दिखा पायी . घर के अंदर रहने वालों के साथ ही बहार रहने वालों ने भी उन्हें बिलकुल पसंद नहीं किया . नतीजतन पूजा को इस वीक घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया . शो को अब और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए एक और वाइल्ड कार्ड कि एंट्री होने कि सम्भावना जताई जा रहीं है.

कौन है रोमित राज ?
रोमित एक एक्टर हैं. बिग बॉस में इनका आना इसलिए खास हो सकता हैं क्यूंकि ये शिल्पा शिंदे के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं . बीएफ ही नहीं शिल्पा और रोमित कि शादी होने वाली थी लेकिन दोनों के बीच रिश्ता ख़त्म हो गया . शादी से कुछ दिन पहले ही शिल्पा ने रोमित से शादी तोड़ ली . रोमित कई टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं . २०१० में शिल्पा से अलग होने के बाद उन्होंने शादी भी कर ली थी.

बिग बॉस करने के सवाल पर ये बोले रोमित
एक एंटरटेनमेंट साइट की खबर के मुताबिक रोमित से जब ये पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस में आना चाहते हैं . रोमित ने कहा कि ये शो टीवी पर पॉपुलर हैं . इसमें आने के लिए कंटेस्टेंट को पैसे दिए जाते हैं . अगर उन्हें ये करने के लिए अच्छा पैसा ऑफर किया गया तो वो इसे ज़रूर करना चाहेंगे .

बिग बॉस में लिए गया था रोमित का नाम
शो में रोमित का नाम तब सामने आया जब विकास और शिल्पा शिंदे कि लड़ाई में मामला कुछ ज़्यादा ही बढ़ गया . विकास गुप्ता ने शिल्पा को डरने के मकसद से कहा कि क्या मैं भी फिर रोमित का नाम ले लू . शिल्पा ने इस बात को बड़े आराम से टैकल किया और विकास गुप्ता को कुछ भी कहने के लिए कह दिया . रोमित शिल्पा के एक्स रह चुके हैं और ये बात किसी से छुपी नहीं हैं. दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे लेकिन फडलः वजह से ये नहीं हो सका.

रोमित ने शिल्पा को कहा Intelligent Player
शो में शिल्पा शिंदे के खेल के बारे में पूछे जाने पर रोमित ने कहा कि वो बहुत अच्छा खेल रहीं हैं. स्मार्टली मूव कर रहीं हैं . शिल्पा एक इंटेलीजेंट प्लेयर हैं और वो घर के अंदर भी ऐसे ही खेल रहीं हैं . घर के झगड़ों में पड़ने के बाद भी वो बड़ी आसानी से उनसे बाहर आ जाती हैं. विकास गुप्ता के साथ उनकी नोंक-झोंक को उन्होंने बहुत स्मार्टली प्ले किया . उनका नाम आने पर शिल्पा परेशां नहीं हुई . उन्होंने इस बारे में कोई बात नहीं की.

लगेगा तीन का तड़का
बिग बॉस में जाने कि तीव्र इच्छा रखने वाले रोमित अगर बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री करते हैं तो शो का धमाकेदार होना पक्का हैं . विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे आलरेडी अपनी लड़ाइयों से घर में माहौल बनाये रहते हैं उसमे शिल्पा के एक्स का आना विवादों को आग लगाने जैसा होगा . शिल्पा और रोमित का भले अब कोई कनेक्शन ना हो लेकिन दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते और समझते थे . लिहाज़ा रोमित का शो में जाना शिल्पा के लिए पॉजिटिव रह सकता है.