बॉलीवुड के क्‍यूटेस्‍ट स्‍टार किड तैमूर का पहला बर्थडे, पटौदी पैलेस में आधी रात से शुरू हुआ जश्‍न

हैप्‍पी बर्थडे तैमूर, सैफ और करीना के नन्‍हे नवाब आज पूरे एक साल के हो गए हैं । जश्‍न गुड़गांव स्थित पटौदी पैलेस में शुरू हो गया है ।

New Delhi, 20 Dec : 20 दिसंबर 2016, करीना और सैफ की जिंदगी में तैमूर का वेलकम किया गया । नन्‍हे नवाब अपने जन्‍म के साथ ही बॉलीवुड के सबसे फेवरेट स्‍टारकिड बन गए । उनका क्‍यूट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । सैफ अली खान अपने पूरे परिवार के साथ हरियाणा स्थित अपने पुश्‍तैनी पटौदी पैलेस में हैं । यहां करीना के परिवार से भी सभी लोग पहुंचे हुए है । तैमूर के जन्‍मदिन का जश्‍न बिना उनकी तस्‍वीरों के कैसे पूरा हो सकता है । दिखाते हैं आपको लिटिल नवाब के जन्‍म से लेकर अब तक के क्‍यूट मोमेंट्स ।

मममी करीना के साथ तैमूर
तैमूर के पैदा होने के दूसरे दिन उनकी अपनी मॉम के साथ ये तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छा गई । करीना और सैफ के जूनियर को देखने के लिए उनके सभी फैन्‍स सोशल मीडिया पर उमड़ पड़े । हालांकि इस फोटो लेकर तमाम खबरें आई कि ये असली नहीं है फेक फोटो है लेकिन बाद में ये फोटो असली निकली । सैफ ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से इसे पोस्‍ट किया और फैंस के साथ इस मोमेंट को शेयर किया ।

सैफ ने शेयर की ये पिक्‍चर
इसके कुछ समय बाद तैमूर के स्‍केच ने काफी सुर्खियां बटोरी । स्‍टार किड तैमूर के नाम ने जितनी कंट्रोवर्सी खड़ी की उनके पापा ने उनकी ये फोटो पोस्‍ट कर उतना ही लोगों का ध्‍यान इसकी ओर अट्रैक्‍ट किया । तैमूर के लुक्‍स अपनी मॉम करीना और नाना रणधीर कपूर से मिल रहे थे । इतना ही नहीं तैमूर की फोटो करीना की बचपन की तस्‍वीर से हूबहू मिल रही थी ।

करीना की गोद में तैमूर
करीना मां बनने के बाद भी एकदम फिट नजर आईं । उन्‍होने बहुत जल्‍दी अपना प्रेग्‍नेंसी फैट लूज किया । करीना की तैमूर के साथ ये फोटो भी खूब वारल हुई । करीना ने तैमूर को गोद में लिया हुआ था । ये तस्‍वीर उतनी ही प्‍यारी थी जितनी तैमूर की मुस्‍कुराहट । करीना इस फोटो में नन्‍हे नवाब को ममता भरा किस देती दिखीं । ये तस्‍वीर करीना और तैमूर की बेस्‍ट फोटो में से एक है ।

नन्‍हे नवाब का एयरपोर्ट लुक
स्‍टार किड तैमूर की ये क्‍यूट फोटो जमकर वायरल हुई, इस फोटो ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया । उल्‍टी टोपी पहने तैमूर किसी क्‍यूट लिटिल स्‍टार जैसे लग रहे थे । तैमूर की ये फोटो रणबीर कपूर के साथ भी वायरल हुई, बाद में पता चला कि वो फोटो एकदम नकली थी । तैमूर का प्रैम में ये लुक बड़ा ही क्‍यूट लगा, इस फोटो को सैफ अली खान ने अपनी डीपी बनाया था ।

लक्ष्‍य के बर्थडे पर मस्‍ती
बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के फर्स्‍ट बर्थडे पर तैमूर मॉम के साथ पार्टी में हैंगआउट करने पहुंचे थे । मम्‍मी की गोद में बैठे तैमूर की क्‍यूटनेस मानों ओवरलोड हो रही थी । उनकी प्‍यारी सी आंखें, और गोल मटोल गाल बहुत ही सुंदर लग रहे थे । करीना ने भी तैमूर की तस्‍वीरें खींचने से किसी को नहीं रोका, ये फोटो काफी दिन बाद तक भी इंटरनेट पर छाई रहीं ।

झूला झूलते तैमूर
अब स्‍टार किड हैं तो उनका हर एक एक्‍शन कैमरे में कैद होना तो बनता ही है । घर की बालकनी पर झूला झूलते नन्‍हे नवाब कई बार स्‍पॉट किए गए । तस्‍वीरों में कई बार कैमरे की ओर देखते हुए भी तैमूर को कैप्‍चर किया गया । किसी स्‍टार किड की इतनी तस्‍वीरें शायद ही पहले कभी मीडिया में इतनी पॉपुलर रही हों । फिर चाहे वो शाहिद की मीशा हों या शाहरुख के अबराम ।

कुर्ते पायजाम में दिखा रॉयल लुक
छोटे नवाब जब सफेद कुर्ते पायजामें में नजर आए तो कहना ही क्‍या था । सबकी निगाहें उन्‍हीं पर टिक गईं । सैप फअली खान अपने नवाबी अंदाज के लिए जाने जाते हैं, वो बहुत डिसेन्‍ट लुक मेंटेन करते हैं इसीलिए जब छोटे नवाब को ऐसे देखा गया तो उनका ये लुक इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ । नवाबी लुक में तैमूर बहुत ही कयूट लग रहे थे ।

हॉर्स राइडिंग करते तैमूर
नन्‍हे नवाब हैं तो घुड़सवारी तो सीखेंगे ही । तैमूर की ये फोटो लेटेस्‍ट है । इस तस्‍वीर में तैमूर पापा सैफ के साथ घुड़सवारी का आनंद लेते नजर आ रहे हैं । साथ में मॉम करीना भी हैं लेकिन वो घोड़े पर सवार नहीं हैं । सैफ को घुड़सवारी का शौक है और जब वो अपने पटौदी पैलेस में हो तो ये शौक पूरा हो ही जाता है । आपको बता दें सैफ और करीना की शादी भी यहीं हुई थी ।