नाना पाटेकर के बाद अब सलमान खान को लेकर कह दी तनुश्री ने इतनी बड़ी बात, पढ़कर चौंक जाएंगे आप

पिछले महीने से सुर्खियों में छाई हुई तनुश्री दत्‍ता ने अब सलमान को लेकर बड़ा बयान दे दिया है । तनु श्री ट्विटर पर एक कमेंट से नाराज थीं, जिसके चलते उन्‍होने सलमान को लेकर बड़ी बात कह दी ।

New Delhi, Oct 08 : बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से तनु श्री दत्‍ता ही चर्चा में हैं । हर ईवेंट में तनुरी से जुड़े विवाद का जिक्र होता है । कुछ एक्‍टर्स साथ दे रहे हैं तो कई अब भी चुप्पी साधे हुए बैठे हैं । नाना पाटेकर जैसे सीनियर एक्‍टर के खिलाफ कोई खुलकर तनु के सपोर्ट में आए भी तो कैसे । बहरहाल तनु श्री को लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर चल रही हैं । उन्‍हीं में से एक ने उन्‍हें नाराज कर दिया । आगे पढ़ें कैसे सलमान खान तनु के बयान का हिस्‍सा बन गए ।

Advertisement

ट्विटर पर कमेंट
दरअसल तनुश्री को लेकर लगातार अलग अलग तरह से कमेंट किए जा रहे हैं । लोग उनके बारे में ये भी कह रहे हैं कि वो ये सब कुछपब्लिसिटी के लिए कर रही हैं । इसी बीच एक यूजर ने तनु श्री को ये कहकर भडका दिया कि वो ये सब कुछ सलमान खान के शो बिग बॉस में जाने के लिए कर रही हैं । बस फिर क्‍या था तनुश्री ने सामने आकर जवाब दिया ।

Advertisement

क्‍या भगवान हैं सलमान ?
तनुश्री ने इस यूजर को जवाब देते हुए कहा कि लोगों को लग रहा है कि मैं ये सब बिग बॉस में जाने के लिए कर रही हूं, लेकिन ऐसा क्‍यों लगता है । क्‍या सलमान खान भगवान है और बिग बॉस कोई स्‍वर्ग है । तनु श्री ने ऐसी सोच के लोगों पर करारा तमाचा जड़ा है । तनु श्री ने 10 साल पुराने एक मामले को अब आवाज दी है  ।उनके मुताबिक उन्‍हें पहले किसी ने सपोर्ट नहीं किया लेकिन अब वो अपनी लड़ाई लड़कर रहेंगी ।

नाना पाटेकर पर तनु श्री के आरोप
फिल्‍म एक्टर नाना पाटेकर पर तनु श्री ने उन्‍हें हैरास करने के आरोप लगाए हैं । 2008 में फिल्‍म हॉर्न ओके प्‍लीज की शूटिंग के दौरान नाना ने उन्‍हें गलत तरह से छूने की कोशिश की । एक गाने में उनके सीन ना होने के बाद भी उन्‍होने जबरदस्‍ती इंटिमेट सीन डलवाने की कोशिश की । तनु श्री के इन सब बातों को करने से इनकार करने पर सेट पर मनसे के गुंडे बुलवाकर उन्‍हें डराने की कोशिश की गई । तनु के इन आरोपों पर नाना भी कोर्ट पहुंच चुके हैं और तनुश्री को लीगल नोटिस थमाया गया है ।

विवेक अग्निहोत्री पर आरोप
तनुश्री, फिल्‍म डायरेक्‍टर विवेक अग्निहोत्री पर भी गंभीर आरोप लगा चुकी हैं । तनु के मुताबिक साल 2005 में फिल्म चॉकलेट की शूटिंग कर रही थीं । इस सीन में सिर्फ दोनों एक्टर्स का क्लोजअप शॉट लेना था । वो सीन मेरा था ही नहीं । फिर भी डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि कपड़े उतारो और उनके सामने नाचो । तब इरफान खान और सुनील शेट्टी ने विवेक को टोका ।इरफान और सुनील ने कहा कि हमें इशारों की जरूरत नहीं है ।