नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगा छोड़ दिया था बॉलीवुड, अब एक्ट्रेस को सलमान के शो से मिला न्योता

बिग-बॉस -12 के लांचिंग इवेंट के दौरान दबंग खान ने कुछ कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा किया है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और उनकी छोटी बहन इशिता दत्ता का भी नाम शामिल हैं।

New Delhi, Sep 05 : आशिक बनाया आपने, ढोल और चॉकलेट जैसी फिल्मों में काम करने वाली तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था, लेकिन 8 साल बाद फिर से वो एक बार वापसी कर रही हैं। दरअसल आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता फिल्म से नहीं बल्कि सलमान खान के चर्चित टीवी शो बिग बॉस से वापसी करने जा रही हैं।

दोनों बहन बिग बॉस में आएंगी नजर
बिग-बॉस -12 के लांचिंग इवेंट के दौरान दबंग खान ने कुछ कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा किया है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और उनकी छोटी बहन इशिता दत्ता का भी नाम शामिल हैं। आपको बता दें कि इशिता ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर से शादी की हैं। इशिता सस्पेंस थ्रिलर फिल्म दृश्यम में नजर आ चुकी हैं, इसके साथ ही पिछले साल कपिल शर्मा के साथ उनकी फिल्म फिरंगी आई थी, हालांकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर पिट गई थी।

सलमान खान करेंगे होस्ट
बिग बॉस से नये सीजन को फिर से एक बार सलमान खान होस्ट करते नजर आएंगे। इस सीजन में बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स तनुश्री दत्ता अपनी छोटी बहन इशिता के साथ जोड़ी बनाकर बिग बॉस के घर में दाखिल होंगी। हर साल इस दर्शकों का उत्साह बनाये रखने के लिये शो मेकर्स इसके कॉन्सेप्ट में बदलाव करते रहते हैं, इस साल शो में जोड़ीदारों के बीच मुकाबला होगा।

जोड़ीदार करेंगे मुकाबला
बिग-बॉस के नये सीजन को रोचक बनाये रखने के लिये इस बार शो मेकर्स ने एक नया प्रयोग किया है, इस बार घर में जितने भी लोग होंगे, वो जोड़ियों में होंगे। इस साल जोड़ीदारों के बीच मुकाबला होगा। इसी वजह से ज्यादातर कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में ही शामिल हो रही हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस का 12वां सीजन 16 सितंबर से ऑन एयर किया जाएगा।

नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप
साल 2008 में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था, बकायदा उन्होने पुलिस में मामले की शिकायत की थी, कहा जाता है कि इसी घटना के बाद एक्ट्रेस का करियर बर्बाद हो गया, तनुश्री को फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के लिये एक आइटम नंबर शूट करना था, इसी सिलसिले में उन्हें मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो बुलाया गया, तब एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि एक्टर नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि नाना पाटेकर के साथ उन्होने इंटीमेट सीन देने से मना कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया, तनुश्री की आखिरी रिलीज फिल्म अपॉर्टमेंट थी।