46 की उम्र में भी अभी तक सिंगल है ये एक्ट्रेस, तो इन एक्ट्रेसेज ने भी नहीं की अब तक शादी

Bollywood Actress2

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 46 साल के होने के बाद भी अभी तक सिंगल हैं। तब्बू की नहीं बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो 40 के करीब पहुंच कर भी कुंवारी हैं।

New Delhi, Apr 10 : काले हिरण केस में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर के विशेष अदालत ने पांच साल की सजा सुनाई, इसी मामले में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और तब्बू को कोर्ट ने बरी कर दिया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 46 साल के होने के बाद भी अभी तक सिंगल हैं। तब्बू की नहीं बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो 38 की उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन अभी भी सिंगल हैं।

46 साल की तब्बू हैं सिंगल
बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने साल 1994 में रिलीज फिल्म पहला पहला प्यार से डेब्यू किया था, उसके बाद उन्होने विजयपथ (साल 1994), प्रेम (1995), हकीकत (1995), हैदर (साल 2014) समेत कई फिल्मों में काम किया है। tabu2उनकी अपकमिंग फिल्म शूट द पियानो प्लेयर और संजू है, ये दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होगी। आपको बता दें कि 46 साल की तब्बू अभी भी सिंगल हैं, हालांकि कई शख्स के साथ उनके नाम जुड़ चुके हैं, लेकिन रिलेशन को वो शादी तक नहीं पहुंचा पाई।

नगमा
एक्ट्रेस नगमा 43 साल की हो चुकी हैं और अभी भी सिंगल हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म बागी (साल 1990) से डेब्यू किया था, Nagmaइसके बाद उन्होने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई बैक टू हनीमून थी। 2014 लोकसभा चुनाव में नगमा ने कांग्रेस के टिकट पर मेरठ से चुनाव लड़ा था, हालांकि वो हार गई। इस एक्ट्रेस का नाम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से भी जुड़ चुका है, उन्होने खुद भी इस रिलेशन के बारे में बताया था।

सुष्मिता सेन
पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 42 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक सिंगल है। सुष्मिता ने दो बच्चियों को गोद लिया है, sushmita senसाल 2000 में उन्होने पहली लड़की को गोद लिया था, जिनका नाम रिनी रखा, अब वो करीब 18 साल की हो चुकी है, फिर जनवरी 2010 में उन्होने दूसरी लड़की को गोद लिया, जिनका नाम अलीशा रखा, गोद लेते समय अलीशा तीन महीने की थी, अब वो 8 साल की हो चुकी हैं।

अमीषा पटेल
अमीषा पटेल 41 साल की हैं, और अभी भी सिंगल हैं, उन्होने कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसके बाद अगली फिल्म सनी देओल के साथ उन्होने गदर एक प्रेम कथा की थी। amisha patelहालांकि पिछले कुछ सालों से अमीषा सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। उन्हें आखिरी बार रेस-2 में देखा गया था। अमीषा का अफेयर लंबे समय तक डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ रहा था। हालांकि उनसे भी अब वो अलग हो चुकी हैं।

तनिषा मुखर्जी
तनिषा 40 साल की हो चुकी हैं और अभी भी सिंगल हैं। तनिषा ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन बॉलीवुड में पहचान नहीं बना पाई। Tanishaतनिषा बॉलीवुड फिल्मों के साथ टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं। बिग बॉस के घर में उनका नाम एक्टर अरमान कोहली के साथ जोड़ा गया था। दोनों के अफेयर के चर्चे ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

नरगिस फखरी
बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फखरी 38 साल की है, लेकिन अभी भी सिंगल हैं, हालांकि यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा के साथ उनके अफेयर के किस्से भी खूब सुने गये हैं। Nargisनरगिस ने कई फिल्मों में काम किया। आखिरी बार उन्हें रितेश देशमुख के साथ फिल्म बैजों (साल 2016) में देखा गया था।