छेड़खानी करने पर इन 4 एक्ट्रेस ने जड़ा था एक्टर के मुंह पर जोरदार तमाचा, एक ने कर दी थी हद पार

बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों से अकसर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ भी कुछ ऐसी ही हरकत हुई थी।

New Delhi, Jul 18 : फिल्म इंडस्ट्री खुद में एक बहुत बड़ी दुनिया है, यहां एक्टरों को अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने व्यवहार का भी खास ख्याल रखना पड़ता है। क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अकसर छेड़खानी की खबर आती रहती है। बी-टाउन में कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी भी है, जो खुद के साथ ही रही बदतमीजी को सहन लेती हैं और कुछ नहीं बोलती, वो ऐसे लोगों से दूर रहने की कोशिश करती है। तो कुछ ऐसी भी हीरोइन है, जो इन छेड़खानियों का मुंहतोड़ जवाब देती है।

Advertisement

जया प्रदा ने मार दिया था चांटा
इसी कड़ी में सबसे पहले बात करते हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा और दलीप ताहिल की। बताया जाता है कि फिल्म के एक सीन के दौरान दलीप जया को देख बेकाबू हो गये थे। उन्होने एक्ट्रेस को कसकर पकड़ लिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें जोरदार चांटा रसीद कर दिया था। इतना ही नहीं जया प्रदा ने उन्हें आगे से ऐसी हरकत ना करने की सलाह देते हुए कहा था कि ये रियल नहीं रील लाइफ है, इसलिये खुद पर काबू रखें।

Advertisement

राधिका आप्टे
बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों से अकसर सुर्खियों में रहने वाली राधिका आप्टे के साथ भी कुछ ऐसी ही हरकत हुई थी। दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार साउथ की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर गलत इरादे से उनके पैरों को बार-बार छू रहा था, इसी बात को भांपकर राधिका ने उस एक्टर के गाल पर करारा तमाचा जड़ दिया था।

स्कारलेट विल्सन
ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के बारे में तो सभी जानते होंगे, लेकिन फिल्म में एक आइटम सांग के दौरान एक्ट्रेस स्कारलेट विल्सन के साथ हुई बदतमीजी के बारे में आपको शायद पता नहीं होगा। दरअसल इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक शख्स बार-बार एक्ट्रेस के साथ गलत हरकत कर रहा था, लेकिन एक्ट्रेस ने पहले तो उन्हें नजरअंदाज किया, लेकिन फिर बाद में उस शख्स ने जब हद पार करने की कोशिश की, तो स्कारलेट ने उसे जवाब देना ही मुनासिब समझा।

गीतिका त्यागी
बॉलीवुड एक्ट्रेस गीतिका त्यागी को फिल्म वन बाय टू के लिये जाना जाता है। मालूम हो कि गीतिका भी छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है। एक कार्यक्रम के दौरान एक जाने-माने निर्देशक ने उन्हें जबरदस्ती गलत इरादे से छूने की कोशिश की थी। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने डायरेक्टर की इस हरकत के बाद बिना देर किये उसे जोरदार चांटा जड़ दिया था। बाद में गीतिका ने इस बात के लिये माफी भी मांगी थी।

लगते रहे हैं आरोप
बॉलीवुड में समय-समय पर कई एक्ट्रेस इस बात को लेकर मुखर होती रही हैं, कि उन्हें फिल्मों के बदले बिस्तर गर्म करने का ऑफर दिया गया था। कई एक्ट्रेस ने तो ये तक कहा था कि समझौता ना कर पाने की वजह से उनके हाथ से बड़ी फिल्म निकल गया।