टीवी एक्ट्रेस में पार कर दी सारी हदें, देखिये स्विमसूट में खूबसूरत तस्वीरें

tina dutta

टीना दत्ता अपनी कुछ खास लोगों के साथ मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंची हैं, जहां से उन्होने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

New Delhi, Apr 13 : छोटे परदे की चर्चित एक्ट्रेस टीना दत्ता सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं, वो फैंस के साथ आये दिन दिलचस्प तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं, हाल ही में टीना कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियां बटोर रही है, उन्होने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वेकेशन के दौरान बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है।

ग्लैमरस तस्वीरें
हाल ही में टीना दत्ता अपनी कुछ खास लोगों के साथ मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंची हैं, tina datta latest pics जहां से उन्होने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, tina datta instagram photos जो इस समय खूब वायरल हो रही है, सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

एक से बढकर एक तस्वीरें
टीना अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं, वो एक से बढकर एक तस्वीरें साझा कर रही हैं, tina dutta photo टीना की हालिया तस्वीरों की बात करें, तो उन्होने ब्लैक स्विमसूट में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है।

फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट के साथ दिखाई दे रही हैं, टीना ने अपनी इन बेहद हॉट तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, tina dutta latest photoshoot जब सुबह की शुरुआत फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट और ससीम समुंदर से होती है, जब आप ऐसा महसूस करते हैं कि एक खूबसूरत सपना देख रहे हैं। साथ ही मालदीव्स की तारीफ करते हुए उन्होने लिखा है, ओह मालदीव्स तुम एक पेटिंग हो, एक सपना हो, एक खूबसूरती हो, जो कभी भी असलियत में कैमरे में कैद नहीं का जी सकती।