‘तुम्हारी सुलु’ विद्या बालन के बारे में ये जानते हैं आप ? प्रोड्यूसर ने बताई बड़ी बात

विद्या बालन जल्द ही आपको तुम्हारी सुलु फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर ने कुछ खास बातें बताई है।

New Delhi, Nov 10 : बॉलिवुड की सुपरहुट अदाकारा विद्या बालन अब जल्द ही फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में नजर आएंगी। ये फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है। ऐसे में फिल्म की पूरी टीम अब इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म विद्या एकदम अलग ही किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्माता ने विद्या के बारे में कुछ बातें मीडिया को बताई हैं।

फिल्म निर्माता हैं अतुल कस्बेकर
इस फिल्म के निर्माता अतुल कस्बेकर हैं। उनका कहना है कि उन्होंने ‘तुम्हारी सुलु’ प्रॉजेक्ट सिर्फ विद्या के लिए डिजाइन किया था। उनका कहना है कि अगर इस फिल्म के लिए विद्या मना कर देतीं, तो वो इस फिल्म को नहीं बना पाते। जी हां उनका कहना है कि अगर विद्या किसी भी पल मना करती तो फिल्म का काम पूरी तरह से ठप हो जाता।

विद्या के लिए लिखी तुम्हारी सुलु
अतुल कस्बेकर का कहना है कि ‘तुम्हारी सुलु’ सिर्फ विद्या के लिए लिखी गई थी। अतुल का कहना है कि ये फिल्म चाहे हिट हो या फिर फ्लॉप हो, लेकिन दावा है कि जो कि इस फिल्म को देखेगा, वो विद्या की एक्टिंग का कायल हो जाएगा। उन्होंने इस बारे में और भी कई बातें बताई हैं, जिसके बारे में आपका जानना जरूरी है, इसलिए इन बातों को भी जानिए।

माइल स्टोन बनेगी फिल्म
अतुल का कहना है कि ‘तुम्हारी सुलु’ विद्या बालन के करियर की माइल स्टोन साबित होगी। इसके साथ ही उनका कहना है कि ये फिल्म विद्या के फैन की लिस्ट में टॉप 2 में रहेगी। उन्होंने दावा किया है कि अगर कोई विद्या की फिल्मों की लिस्ट तैयार करेगा, तो तुम्हारी सुलु को पहले दो पोजीशन में जरूर रखेगा। इसके साथ ही अतुल ने कुछ और भी बातें बताई हैं।

दर्शक समझदार हो गए हैं
अतुल का कहना है कि आज के वक्त में दर्शक बेहद समझदार हो गए हैं। उनका मानना है कि दर्शक एक अच्छा कॉन्टेंट देखना चाहते हैं। ऐसे में इस बात का बेहद ध्यान रखा है कि तुम्हारी सुलु देखने वाले दर्शक का पूरा मनोरंजन हो। अतुल का कहना है कि हर बात का ध्यान रखा गया है और दर्शक इस फिल्म का भरपूर आनंद उठाएंगे, उन्होंने इसका दावा किया है।

17 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्या ने दिन-रात एक कर दिया है। विद्या इस बार इसके लिए खूब प्रचार-प्रसार कर रही हैं।उन्हें ना सिर्फ प्रोमोशन में मजा आता है, बल्कि वो इस ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस फिल्म के बारे में बताना चाहती हैं। विद्या चाहते हैं कि बड़ी मात्रा में लोग इस फिल्म को देखें।

आत्मविश्वास से भरी विद्या
इस बार विद्या आत्मविश्वास से भरी हुई नजर आ रही हैं। तुम्हारी सुलु को लेकर उनके दिल में बिलकुल भी डर नहीं है। विद्या को खुद लगता है कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी। विद्या की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। कहानी-2 , बेगम जान,  तीन और बॉबी जासूसने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया है।

घबराहट का मतलब नहीं
इसके बाद भी विद्या बालन घबराई हुई नहीं हैं। विद्या के दिल में बॉक्स ऑफिस पर फेल होने का डर नहीं है । इस बार इस फिल्म में वो नाईट शिफ्ट की आर जे बनी हैं। इस फिल्म के ट्रेलर और गाने रिलीज होने के बाद लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। कुल मिलाकर कहें तो प्रोड्यूसर ने भी कह दिया है कि विद्या के बिना ये फिल्म किसी भी हाल में रिलीज नहीं हो पाती।