10 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन है ये एक्ट्रेस, एक एपिसोड के इतने रुपये करती हैं चार्ज

ruhi

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस रुहानिका करोड़ों के जायदाद की मालकिन हैं, सूत्रों का दावा है कि उनकी नेटवर्थ करीब 1 मिलियन डॉलर यानी की करीब 6.5 करोड़ रुपये है।

New Delhi, Dec 24 : चर्चित टीवी शो ये हैं मोहब्बतें से फेमस हो चुकी क्यूट एक्ट्रेस रुहानिका धवन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि महज 10 साल की उम्र में ही इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.4 मिलियन लोग फॉलो करते है। लेकिन कम ही लोगों को पता है कि रील लाइफ में भले उनका कैरेक्टर मेच्योर साइड रिफ्लेक्ट करता है, लेकिन रियल लाइफ में वो काफी फन लविंग हैं।

लंबे समय से एक्टिंग वर्ल्ड में एक्टिव
रुहानिका टीवी इंडस्ट्री में लंबे समय से एक्टिव हैं, अब आप सोच रहे होंगे, कि दस साल की लड़की महज लंबे समय से कैसे एक्टिव हो सकती है, Ruhi1तो आपको बता दें कि उन्होने टीवी इंडस्ट्री में बाल कलाकार के रुप में डेब्यू किया था, उनकी एक्टिंग की वजह से वो घर-घर में फेमस हो चुकी है।

करोड़ों की है संपत्ति
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रुहानिका करोड़ों के जायदाद की मालकिन हैं, सूत्रों का दावा है कि उनकी नेटवर्थ करीब 1 मिलियन डॉलर यानी की करीब 6.5 करोड़ रुपये है,aditi ruhi इतना ही नहीं टीवी इंडस्ट्री में वो अपने शौक और लग्जरी लाइफ स्टाइल की वजह से भी जानी जाती है।

50 लाख की कार की सवारी करती हैं बाल कलाकार
रुहानिका भले दस साल की हो, लेकिन उनके शौक लग्जरी हैं, वो टीवी शो के सेट पर 50 लाख की कीमत वाली ऑडी ए-4 से आती है, ruhi31उनके करीबियों का कहना है कि ये कार रुहानिका का ही है, और वो ही इसे मैटेंन भी करती हैं, इतना ही नहीं वो खुद के पैसों से एक 3 बीएचके फ्लैट भी खरीदा है, जिसमें वो अपने परिवार के साथ रहती हैं।

रु के नाम से पुकारते हैं परिवार वाले
रुहानिका को उनके परिवार के सदस्य रु के नाम से बुलाते हैं, जबकि उनकी मां डॉली धवन उन्हें रुहान के नाम से पुकारती है। शो के सेट पर भी सभी आर्टिस्ट उन्हें काफी पसंद करते हैं,Ruhi2 रुहानिका जब शूट पर नहीं होती हैं, तो वो अपने खिलौने और आईपेड के साथ खेलना पसंद करती हैं, उन्हें डरावने रोलर कोस्टर वीडियो देखना भी काफी पसंद है।

बड़ी होकर ये बनने की ख्वाहिश
रुहानिका एक्टिंग के साथ-साथ पढाई भी करती हैं, वो मैथ्स, आर्ट्स, साइंस और थीम्स पसंद करती हैं, जब उनसे उनके फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा गया, Ruhanika-Dhawanतो उन्होने बताया कि बड़ी होकर वो सिंगर, एक्टर और फैशन डिजाइनर बनना चाहती हैं, हालांकि अभी वो सिर्फ 10 साल की हैं, लेकिन इतनी कम उम्र में ही बेहद लोकप्रिय हो चुकी हैं।

इतनी फीस करती हैं चार्ज
रुहानिका धवन टीवी शो ये हैं मोहब्बतें में फिलहाल पीहू का किरदार निभाती हैं, शो के मेकर्स के अनुसार उन्हें एक एपिसोड के लिये 25 हजार रुपये मेहनताना दिया जाता है, ruhi3आपको बता दें कि रुहानिका पहले इसी शो में रुही का भी किरदार निभा चुकी हैं, जो अब अदिति भाटिया कर रही हैं।

अदिति और रुही के बीच तू-तू, मैं-मैं
पिछले दिनों अदिति और रुही लड़ाई की वजह से सुर्खियों में रही थी, दरअसल एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के अनुसार रुहानिका और अदिति के बीच शूटिंग के दौरान कुछ बात हो गई थी, pihu-ruhiजिसकी शिकायत रुहानिका धवन ने अपनी मां से की, जिसके बाद डॉली धवन इतनी नाराज हुई, कि उन्होने सेट पर ही अदिति को खूब खरी-खोटी सुनाई थी, हालांकि बाद में मामले में अदिति ने सोशल मीडिया के जरिये सफाई दी थी।

अदिति और रुही शो में सौतेली बहनें
चर्चित शो ये है मोहब्बतें में रुहानिका और अदिति सौतेली बहनों का किरदार निभा रही है, इस शो की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की दोनों बेटियां बनी है, divyanka-ruhi-aditiआपको बता दें कि रुहानिका अभी ( 10 साल ) की है, तो अदिति भी सिर्फ 17 साल की है, ये शो टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टीआरपी वाले शो में शामिल रहा है।