कोई 45 तो कोई 47 पार, खूबसूरत और कामयाब होने के बावजूद अब तक कुंवारी है ये टीवी एक्ट्रेस

sakshi shilpa

बड़े अच्छे लगते हैं और कहानी घर-घर की के अलावा दर्जनों टीवी शो से पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी साक्षी को ज्यादातर लोग राम कपूर की पत्नी समझते थे।

New Delhi, Aug 24 : जब भी कोई लड़की 25 या 30 साल की उम्र पार कर लेती है, तो सभी को इस बात की चिंता सताने लगती है कि शादी कब करेगी, फिर चाहे लड़की कितनी ही काबिल क्यों ना हो, अपने पैरों पर खड़ी होगी, तब भी घर वालों के साथ-साथ आस-पड़ोस के लोग और रिश्तेदार बार-बार उनसे शादी को लेकर सवाल पूछते हैं, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में ऐसी ऐक्ट्रेस की भरमार है, जो 40-45 साल की हो चुकी है, खूबसूरत और कामयाब होने के बावजूद अभी भी सिंगल हैं, आइये कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में आपको बताते हैं।

साक्षी तंवर
सबसे पहले बात करते हैं टीवी की पॉपुलर चेहरे यानी साक्षी तंवर की, बड़े अच्छे लगते हैं और कहानी घर-घर की के अलावा दर्जनों टीवी शो से पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी साक्षी को ज्यादातर लोग राम कपूर की पत्नी समझते थे, लेकिन 47 साल की हो चुकी साक्षी अभी भी सिंगल हैं, हालांकि वो बहुत ही अच्छी मां हैं, 2018 में साक्षी तंवर ने 9 महीने की बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होने दित्या रखा है।

जया भट्टाचार्य
क्योंकि सास भी कभी बहू थी समेत दर्जनों टीवी शोज कर चुकी जया भट्टाचार्य 42 साल की हो चुकी हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होने कहा था कि वो अपने सिंगल स्टेटस से बेहद खुश हैं, लेकिन अगर कोई उन्हें समझने वाला, प्यार करने वाला मिला, तो जरुर शादी करेंगी, लेकिन अभी तक उनकी तलाश जारी है।

नेहा मेहता
छोटे परदे के सुपरहिट टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज तारक का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता कई गुजराती फिल्मों का भी हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें अभी भी सच्चे प्यार की तलाश है, वो भी अभी तक कुंवारी हैं।

शिल्पा शिंदे
भाबी जी घर पर हैं और बिग बॉस जीत चुकी शिल्पा शिंदे भी फिलहाल सिंगल हैं, शिल्पा कई एक्टरों को डेट कर चुकी हैं, जिसमें एक नाम रोमित राज भी है,  दोनों की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी, और दोनों ने डेट करना शुरु कर दिया, दोनों की सगाई भी हो चुकी थी, 2009 में शादी होने वाली थी, लेकिन अचानक ही दोनों का रिश्ता टूट गया, तब से ही शिल्पा सिंगलहुड को एन्जॉय कर रही हैं।

मेघना मलिक
इस सूची में ना आना इस देस लाडो में दादी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मेघना मलिक का नाम भी शामिल है, बताया जाता है कि मेघना की शादी साल 2000 में हो गई थी, लेकिन कुछ वजहों से उनका तलाक हो गया, अभी वो सिंगल लाइफ जी रही हैं।