सुजैन खान की बहन दे रही थी ढंग के कपड़े पहनने की नसीहत, उर्फी जावेद ने जवाब से धो डाला

उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होती रहती हैं । लेकिन इस बार तंज फैशन डिजाइनर फराह खान अली की ओर से आया है । जिसका जवाब भी उर्फी ने करारा दिया है ।

New Delhi, Mar 31: अतरंगे कपड़े, अजीबोगरीब आउटफिट पहनकर हर रोज मीडिया के सामने आने वालीं उर्फी जावेद को फराह खान अली का एक कमेंट पसंद नहीं आया है । फराह ने उर्फी के ऊटपटांग कपड़ों को लेकर विरल भयानी के इंस्‍टा पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसे पढ़कर उर्फी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया ।  उर्फी ने जवाब देकर फराह को ही चुप नहीं कराया बल्कि स्‍टारकिड्स को लेकर भी जमकर बातें कहीं ।

वीडियो पर किया था कमेंट
दरअसल पैपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया गया, इस वीडियो में उर्फी एक बॉडीगार्ड के साथ बहस करती हुई नजर आईं । वो बहुत गुस्‍से में भी दिखीं । इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फराह खान अली ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर तंज कस दिया । बस फिर क्‍या था, इसके बाद उर्फी जावेद रुकी ही नहीं । बारी-बारी से लंबे-चौड़े पोस्ट शेयर करके फराह की जमकर क्लास भी लगा दी । उर्फी जावेद ने फराह से पूछा है कि वह कभी स्टार किड्स के कपड़ों पर ऐसी बातें क्यों नहीं लिखती हैं?

फराह खान अली ने ये लिखा
फराह खान अली ने कॉमेंट में लिखा, ‘माफ करिएगा, लेकिन इस लड़की को ऐसे कपड़ें पहनने के लिए फटकार लगानी चाहिए। लोग उसका मजाक उड़ाते हैं और उसे लगता है कि लोगों को उसका ड्रेसिंग सेंस पसंद आता है। काश की कोई उसे सच बता पाता।’ फरान के इस कॉमेंट को पढ़ने के बाद उर्फी ने एक के बाद एक जवाब पोस्‍ट कर अपना गुस्‍सा उतारना शुरू कर दिया । इंस्‍टा स्‍टोरी पर लिखा- ‘फराह खान अली मैम टेस्टफुल ड्रेसिंग क्या होता है? प्लीज इसका मतलब बताइए मुझे। मुझे पता है कि आप लोगों को मेरा ड्रेसिंग स्टाइल नहीं पसंद है। मैं किसी बबल में नहीं जी रही हूं, लेकिन मुझे लोगों की राय की भी परवाह नहीं होती है। आपने डिजाइनर टैग वाली ड्रेस पहन ली तो वह टेस्टफुल हो गई? आपके रिश्तेदारों ने ही ऐसी फिल्में बनाई हैं जिसमें औरतों को छोटे-छोटे कपड़े पहनाए गए हैं। तब वही चीज आपके लिए टेस्टफुल हो जाती है।आइटम सॉन्ग के लिए किसी औरत के शरीर को सेक्सुअलाइज करना यह टेस्टफुल है आपके लिए?’

स्टार किड्स पर भी निशाना
उर्फी यहीं नहीं रुकी, एक और पोस्ट में उन्होंने स्टारकिड्स पर निशाना साधा है। उर्फी ने लिखा, ‘आपका कहना है कि मेरी ड्रेसिंग सेंस लोगों को पसंद नहीं है तो मैं उसे बदल लूं…वाह।’ लोग आपके परिवार के बारे में भी बहुत कुछ कहते हैं। क्या आपके परिवार ने उनकी सुनी और खुद को बदला? स्टार किड्स अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल होते हैं, आपने उनसे उनका स्टाइल बदलने के लिए कहा? कल को लोग आपके बच्चों से कहेंगे कि उन्हें उनकी शक्ल नहीं पसंद है तो क्या वह उसे भी बदलवा लेंगे? क्या लॉजिक है। आप अपनी लड़कियों को यही सब सिखाती हैं? लोग तुम्हें पसंद नहीं करते हैं, प्लीज खुद को बदलो। मैंने सोचा भी नहीं था कि ऐसा कुछ आप जैसी औरत से सुनने को मिलेगा। मैंने आपको पब्लिकली कभी भी स्टार किड्स को ऐसी सलाह देते हुए नहीं देखा।