इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी, इस फिल्म पर भी बवाल

एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि उनकी आने वाली फिल्म को लेकर बवाल मच रहा है। आप भी पढ़िए ये खबर

New Delhi, Mar 06: हाल ही में पद्मावत को लेकर देशभर में काफी बवाल हुआ था। बड़े हंगामे के बाद फिल्म को रिलीज किया गया था। उस दौरान आपको याद होगा कि करणी सेना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी तक दे डाली थी। लेकिन अब बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस को हाल ही में जान से मारने की धमकी दी गई है।

उर्वशी को धमकी दी गई
हम बात कर रहे हैं उर्वशी रौतेला की। नौ मार्च को उनकी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ रिलीज होने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उनके एक डॉयलॉग को लेकर उन्हें जान से मारने की धघमकी मिली है। सोशल मीडिया और कुछ न्यूज वेबसाउट्स में बताया जा रहा है कि उर्वशी को ये धमकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दी जा रही है।

हेट स्टोरी 4 की वजह से विरोध
बताया जा रहा है कि इस फिल्म के ट्रेलर में उर्वशी द्वारा कही गई कुछ लाइनों की वजह से उनका विरोध हो रहा है। हेट स्टोरी फिल्म का निर्देशन विशाल पांड्या कर रहे हैं। हेट स्टोरी सीरीज की ये चौथी फिल्म फिल्म है और इसमें उर्वशी रौतेला मुख्य कुरदार में हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि कुछ लोगों ने उर्वशी को अभिनय के लिए धमकी दी है।

ये है खास बात
वायरल हुई खबरों के मुताबिक लोगों का कहना है कि उर्वशी ने फिल्म में द्रोपदी का अपमान किया है। फिल्म के ट्रेलर में उर्वशी कह रही हैं कि ‘द्रोपदी के तो पांच पति थे, मेरे तो सिर्फ दो ही है।’ बताया जा रहा है कि इस डॉयलॉग की वजह से ये पूरा विवाद शुरू हुआ है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला का दो भाइयों से रिश्ता दिखाया गया है।

उर्वशी ने बताई खास बात
उर्वशी के साथ इस फिल्म में अभिनेता करण वाही और विवान भटेना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हालांकि इस संबंध में जब उर्वशी से कुछ न्यूज चैनल्स और न्यूज वेबसािट्स ने बात की तो उनका कहना था कि उन्हें कोई जान से मारने की धमकी नहीं मिली है। उर्वशी का कहना है कि वो फिल्म के प्रमोशन में बिज़ी हैं और लोगों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है।

ट्विटर अकाउंट भी हैक हुआ था
आपको याद होगा कि इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का ट्विटर अकाउंट भी हैक हुआ था। उस अकाउंट का दुरुपयोग भी किय़ा गया । इस अकाउंट के जरिए उर्वशी के नाम से ये ट्वीट किया गया है। इसमें लिखा गया था कि ‘मैं बहुत की लोकप्रिय होना चाहती और …’। इसके बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मचा था। बाद में उर्वशी ने इस बारे में कुछ बातें बताई थीं।

फिर विवादों में उर्वशी
उर्वशी का कहना था कि ये पोस्ट उन्होंने नहीं किया । ट्विटर पर उर्वशी के तीन लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। उर्वशी ने लिखा था कि “वाकई मेरा ट्विटर हैक कर लिया गया है और हम हैकरों का पता लगाने में जुटे हुए हैं।” इसके बाद दूसरा पोस्ट किया गया। इस पोस्ट में उर्वशी ने लिखा था कि “मेरा ट्विटर हैंडल हैक हो गया है और जल्द ये ठीक हो जाएगा।