ऋषभ पंत ने किया था उर्वशी रौतेला को ब्लॉक, अब एक्ट्रेस ने अपने ही अंदाज में ले लिया बदला

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की खबरें कुछ समय पहले तक सुर्खियों में थीं, लेकिन फिर पता चला कि क्रिकेटर ने एक्‍ट्रेस को ब्लॉक कर दिया है । अब उर्वशी ने क्‍या किया, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Apr 02: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं । पंत ने लगातार बल्ले से कमाल धमाल मचाया हुआ है, फैंस समेत क्रिटिक्स भी  23 साल के इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वैसे एक बात और है जो इस खिलाड़ी को सुर्खियों में रखती है, वो हैं उर्वशी रौतेला । जी हां, ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ भी जुड़ चुका है।

ऋषभ ने कर दिया ब्‍लॉक
दरअसल साल 2019 में इन दोनों को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर करते हुए देखा गया था, जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं । लेकिन बीते साल ही उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच कुछ ऐसा हुआ कि दोनों का नाता पूरी तरह से टूट गया। दोनों के बीच रिश्ते इतने ज्‍यादा खराब हो गए थे कि ऋषभ पंत ने उर्वशी का व्हाट्सएप पर ब्लॉक तक कर दिया था।

उर्वशी ने लिया बदला
अब एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी कुछ ऐसा किया है जिससे ऋषभ पंत को शायद थोड़ा धक्का जरूर लगे । दरअसल उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर क्रिकेट से जुड़े एक सवाल का जवाब दिया है । एक यूजर ने उर्वशी से सवाल करते हुए उनका पंसदीदा क्रिकेटर पूछा? इस सवाल का जवाब देते हुए उर्वशी ने कहा, ‘मैं क्रिकेट नहीं देखती इसलिए मुझे किसी क्रिकेटर के बारे में नहीं पता है। लेकिन मैं सचिन सर और विराट सर की काफी इज्जत करती हूं।’

आया था बयान
आपको बता दें कि बीते दिनों पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्तों पर बन रही खबरों के बीच उर्वशी के मैनेजर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि ऋषभ और उर्वशी ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है कि वे एकदूसरे की जिंदगी में दखल नहीं देंगे। आपको बता दें ऋषभ पंत फिलहाल ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं।