गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने की तैयारी में वरुण धवन ! यहां खरीदा नया घर

वरुण धवन होने वाले हैं नए घर में शिफ्ट, खास बात ये कि जिस गर्लफ्रेंड के साथ वरुण धवन के ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं वो यहां  वरुण के साथ हैंगआउट करती नजर आईं ।

New Delhi, Dec 18 : किसी भी शख्‍स के लिए उसका अपना घर खरीदना एक बड़ा मोमेंट होता है, फिर चाहे वो सेलिब्रिटी हो या आम इंसान ।  अपने आशियाने की बात ही अलग होती है । बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन ने भी मुंबई में अपना एक नया घर खरीदा है । इस घर की खुशी वरुण के चेहरे पर साफ नजर आ रही है । वरुण धवन ने इस घर में हाल ही में गृह प्रवेश किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अनुपम खेर की ओर से शेयर किया गया है ।

वरुण का नया घर
अनुपम खेर ने वरुण धवन के घर का ये इनसाइड वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है । इस वीडियो में वरुण बहुत खुश नजर आ रहे हैं और अपने घर का एक-एक खूबसूरत हिस्‍सा वो अनुपम के फोन में कैद करवा रहे हैं । अनुपम खेर ने वरुण के लिए गर्व महसूस करते हुए कहा कि वाकई ये बहुत प्राउड की बात है, डेविड धवन भी इस वीडियो में मुस्‍कुराते हुए नजर आए हैं ।

फ्रेंड्स ने किया सेलिब्रेट
वरुण धवन के दोस्‍तों ने उनके इस मोमेंट को और भी स्‍पेशल बना दिया । घर की ओपनिंग सेरमनी में उनके कई दोस्‍त पहुंचे थे । दोस्‍तों के साथ वरुण ने अपने नए घर में काफी मस्‍ती की । दोस्‍तों के लिए स्‍पेशल पार्टी रखी गई थी । वरुण धवन के फिल्‍म इंडस्‍ट्री से अलग अपने ऐसे कई दोस्‍त हैं जो उनके बेहद करीबी माने जाते हैं ।

वरुण की खास दोस्‍त भी आई नजर
पिछले महीने खबरों में वरुण धवन के ब्रेकअप की न्‍यूज सुर्खियों में रही थी । कहा जा रहा था कि वरुण और उनकी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन इस पार्टी में नताशा वरुण के बाकी दोस्‍तों के साथ नजर आईं । तस्‍वीरों में वो वरुण के बाजू में खड़ी दिखीं । ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा था कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है ।

अफवाहों पर फुलस्‍टॉप
नताशा के इस गृह प्रवेश के सेलिब्रेशन में दिखने का मतलब साफ है कि उनके और वरुण के बीच अब भी सबकुछ ठीक है । हो सकता है कि नताशा और वरुण के साथ लिव इन में रहें, क्‍योंकि वरुण अब जल्‍द ही इस घर में ऑफीशियली शिफ्ट होने वाले हैं । नताशा और वरुण एक दूसरे के कितना क्‍लोज हैं ये उनकी पास्‍ट की तस्‍वीरें देखकर पता चल ही जाता है ।

चाइल्‍डहुड फ्रेंड्स हैं दोनों
वरुण धवन और नताशा एक दूसरे के बचपन के बडी हैं । दोनों एक दूसरे का तब से जानते हैं जब शायद ये प्‍यार के मायने भी नहीं जानते थे । लेकिन इनकी दोस्‍ती समय के साथ और गहरी होती चली गई । वरुण के फिल्‍मों में आने के बाद भी उनका नताशा से लगाव जारी रहा । दोनों को कई ईवेंट पर साथ देखा जाने लगा । वरुण नताशा के साथ जिस तरह नजर आते थे उससे इनके अफेयर की खबरें जोर पकड़ने लगीं ।

ऑफशियल नहीं है रिश्‍ता
वरुण और नताशा भले कई ईवेंट पर साथ नजर आते रहे हों, वरुण उनको प्रोटेक्‍ट करते भी नजर आते हों लेकिन इन दोनों ने कभी अपना

रिश्‍ता सार्वजनिक नहीं किया है । वरुण नताशा को अपनी अच्‍छी दोस्‍त ही बताते आए हैं । उन्‍हाने कभी उनके साथ लव इंट्रस्‍ट की बात नहीं कबूली है । हालांकि दोनों को अकसर पार्टी करते स्‍पॉट किया गया है ।

साथ रहने की आई थीं खबरें
कुछ समय पहले खबर आई थी कि वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा के साथ लिवइन में रहना चाहते थें लेकिन जब उन्‍होने ये बात अपने पिता को

बताई तो उन्‍होने इससे साफ इनकार कर दिया । शादी से पहले ऐसा रिश्‍ता डेविड को मंजर नहीं था । अब चूंकि वरुण नया घर ले चुके हैं तो हो सकता है कि ये आगे एक साथ मूव इन कर जाएं ।

वरुण की आने वाली फिल्‍में
वरुण धवन की पिछली फिल्‍म जुड़वा 2 अच्‍छा बिजनेस कर गई । आने वाले दिनों में वरुण ‘अक्टूबर’ और ‘सुईधागा’ में नजर आएंगे । दोनों की ही शूटिंग जोरों-शोरों से चल रही है । वरुण का फिल्‍म फिल्‍म सुई धागा से एक लुक भी सामने आया है । इस फिल्‍म में वरुण एक टेलर की भूमिका में नजर आ सकते हैं । वरुण धवन को उनकी फिल्‍म बदलापुर में गंभीर एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिल चुकी है ।
https://www.youtube.com/watch?v=xkSX1B35iAU