साल 2018 में इस बॉलीवुड स्टार की होगी ग्रैंड वेडिंग, फैन्स के लिये गुड न्यूज

Varun natasa

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने 2018 के मध्य तक अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर सकते हैं।

New Delhi, Dec 30 : साल 2017 के आखिर में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटक विराट कोहली ने शादी कर अपने फैन्स को खुशखबरी दे दी, इसके बाद से ही दूसरे स्टार के भी घोड़ी चढने की खबरें शुरु हो गई है, कहा जा रहा है, कि बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने 2018 के मध्य तक अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर सकते हैं, हालांकि कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही थी, लेकिन ये महज अफवाह निकला।

अगले साल शादी
वरुण धवन अपने करियर के पिक पर हैं, उनके लिये साल 2017 काफी शानदार रहा, उनकी पिछली फिल्म जुड़वां-2 सुपरहिट साबित हुई, Varun Dhawan natashaअब वो चाहते हैं कि शादी कर सेटल हो जाएं, ताकि फिल्मों के साथ-साथ परिवार के साथ भी अच्छे से समय बिता सके, हालांकि उनकी शादी की खबरों की किसी ने अभी तक पुष्टि नहीं की है।

लंबे समय से कर रहे हैं डेट
वरुण और नताशा पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, यहां तक की वरुण के फैमिली फंक्शंस में भी नताशा नजर आती हैं, Varun Dhawan2दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ सार्वजनिक स्थलों पर स्पॉट किये जाते हैं, वरुण और नताशा ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को छुपाया नहीं है, लेकिन वो खुलकर भी इस पर कोई बात नहीं करते हैं।

हो गया था ब्रेकअप
पिछले दिनों ये अफवाह उड़ी थी कि वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच ब्रेकअप हो गया है, दरअसल इसके पीछे वजह आलिया भट्ट को बताया जा रहा था, Varun Dhawan aliaनताशा वरुण और आलिया की नजदीकियों से परेशान थी, जिसके बाद उन्होने ब्रेकअप करने का फैसला लिया, लेकिन फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां रिलीज होने के बाद दोनों फिर से एक साथ स्पॉट किये जाने लगे, जिससे पता चला कि ब्रेकअप की खबर महज कोरी अफवाह थी।

परिवार की रजामंदी
वरुण और नताशा को लेकर लगातार आ रही खबरों से धवन परिवार काफी परेशान हो जाते हैं, इसी वजह से वो चाहते हैं कि इस रिश्ते को नाम दे दिया जाए, Varun Dhawan familyदोनों शादी कर लें, आपको बता दें कि दोनों परिवार इस रिश्ते के लिये राजी हैं। जिसके बाद कहा जा रहा है कि अगले साल मध्य तक दोनों सात फेरे लेंगे।

वरुण नताशा के सवालों से बचते हैं
जब बॉलीवुड स्टार से नताशा से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं, या फिर उनकी शादी को लेकर सवाल किये जाते हैं, तो वो सीधे कोई जबाव नहीं देते, Varun Dhawan1वो कुछ भी बोलकर बायें-दायें से निकलने की कोशिश करते हैं, हां, वो नताशा के साथ अपने रिलेशनशिप को छुपाते भी नहीं है, लेकिन कुछ बताते भी नहीं हैं।

शादी पर क्या बोले वरुण ?
अनुष्का शर्मा की शादी के बाद वरुण धवन से पूछा गया कि उनके घर शहनाई कब बजेगी, तो उन्होने कहा कि फिलहाल उन्होने ऐसी कोई बात नहीं सुनी है, Varun Dhawan4कि वो जल्द शादी करने वाले हैं, जब भी शादी की तारीख फिक्स की जाएगी, तो आप लोगों को बिल्कुल जानकारी दे दी जाएगी।

शादी की खबरों पर कैसे करते हैं रिएक्ट ?
इसी इंटरव्यू में उनसे एक रिपोर्टर ने पूछ लिया कि वो शादी की खबरों पर कैसे रिएक्ट करते हैं, तो वरुण धवन ने कहा कि मैं रिएक्ट ही नहीं करता, Varun Dhawan3अगर मैं आपसे पूछूं कि कल रात आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पिक्चर देखने गये थे, तो या तो आप स्माइल करोगे, या शर्माओगे, मैं भी बस यही कर सकता हूं, और यही कर रहा हूं।

अगली साल की फिल्में
साल 2017 में दो धमाकेदार सुपरहिट फिल्में देने के बाद 2018 में भी उनके पास दो बड़ी फिल्में है, वो शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर में दिखेंगे,Varun Dhawan इस फिल्म में उनके साथ बनीता संधू काम कर रही हैं, इसके साथ ही वो यशराज बैनर की फिल्म सुई धागा में भी नजर आएंगे, इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा काम करेंगी।