‘भाभी जी’ हो जातीं उप्‍स मोमेंट की शिकार, अगर विकास गुप्‍ता मदद ना करतें, देखें वीडियो

बिग बॉस में शिल्‍पा शिंदे उप्‍स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं, इसमें उनकी हेल्‍प की विकास गुप्‍ता ने । दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Dec 01 : शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता की नोंक-झोंक बंद क्‍या हुई बिग बॉस के घर में जैसे सब इनके विरोधी हो गए । दोनों के बीच पहले महीने में हुए झगड़े की इंतहा सबने देखी लेकिन अब दोनों की दोस्‍ती भी मिसाल बन रही है । विकास गुप्‍ता और शिल्‍पा शिंदे एक दूसरे को बिग बॉस के घर के बाहर से जानते हैं लेकिन कुछ मतभेदों के चलते दोनों के रिश्‍तों में काफी खटपट देखी गई । हालांकि घर में अब जो विकास ने किया है उसका एहसान भाभी जी कभी नहीं चुका पाएंगी ।

शिल्‍पा को उप्‍स मोमेंट से बचाया
लेटेस्‍ट एपिसोड में विकास ने शिल्‍पा को नेशनल टीवी पर उप्‍स मोमेंट का शिकार होने से बचा लिया । दरअसल शिल्‍पा घर के अंदर सोफे का सहारा लेकर विकास गुप्‍ता से किसी बात पर चर्चा कर रही थीं कि अचानक वो सोफे पर लुढ़क गईं । शिल्‍पा ने स्‍कर्ट ड्रेस पहनी हुई थी जो उनके गिरते ही ऊपर होने लगी । पास बैठे विकास ने उन्‍हें सहारा देते हुए गिरने से बचा लिया । इसी बात पर शिल्‍पा ने उन्‍हें कहा कि वो इस बात के लिए उन्‍हें बहुत थैंकस कहती हैं ।

‘मेरी इज्‍जत बचाने के लिए शुक्रिया विकास’
शिल्‍पा शिंदे ने खुद को उप्‍स मोमेंट का शिकार होने से बचाने वाले विकास गुप्‍ता को बहुत थैंक्‍यू किया । वो हंसते हुए ही बोल रहीं थीं लेकिन उन्‍होने कहा कि विकास गुप्‍ता, मेरी इज्‍जत बचाने के लिए धन्‍यवाद । शिल्‍पा ने विकास के साथ आगे भविष्‍य में काम करने की बात भी कह डाली । मजाक मजाक में ही सही लेकिन इन दोनों के बीच बनता ये रिश्‍ता दर्शकों को बहुत भा रहा है ।

घर में एक साथ आए थे दोनों
शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्ता में नफरत का आलम इस कदर था कि उसकी एक झलक दर्शकों को मंच पर ही देखने को मिल गई थी । दोनों सलमान के सामने मंच पर ही लड़ पड़े थे । शिल्‍पा और विकास नहीं जानते थे कि वो दोनों ही ये शो करने वाले हैं । सलमान के साथ पहली बार मंच पर जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो वो एक दूसरे का चेहरा तक नहीं देखना चाहते थे ।

विकास गुप्‍ता से नाराज थीं शिल्‍पा शिंदे
भाभी जी घर पर हैं में लीड एक्‍टर रह चुकीं शिल्‍पा शिंदे का शो के प्रोड्यूसर के साथ पेमेंट की बात पर झगड़ा हो गया था । जिसके बाद उन्‍हें शो से बाहर निकाल दिया गया । विकास गुप्‍ता उस समय एंड टीवी में सीनियर पोस्‍ट पर थे । शिल्‍पा का आरोप था कि जब उन्‍हें शो से निकाला गया उन पर कार्रवई की गई तो विकास गुप्‍ता ने कुछ नहीं कहा । बल्कि उन्‍हें घर पर बिठाए रखने की धमकी तक दी थी ।

एक साल तक नहीं मिला था कोई काम
बिग बॉस में शो के पहले महीने में शिल्‍पा ने विकास को खूब परेशान किया था । दरअसल शिल्‍पा का ये गुस्‍सा कुछ हद तक दशर्कों को जायज भी लगा । उन्‍हें उनके काम से बाहर कर दिया गया, उन पर टीवी में काम करने से बैन कर दिया गया । इस वजह से करीब एक साल तक शिल्‍पा मानसिक रूप से बेहद परेशान रहीं । अपना यही गुस्‍सा उन्‍होने विकास गुप्‍ता पर घर के अंदर फोड़ा ।

रो पड़े थे विकास गुप्‍ता
शिल्‍पा शिंदे के टॉर्चर से तंग आकर विकास दो बार बिग बॉस का घर छोड़कर भागने की कोशिश कर चुके हैं । शिल्‍पा ने उन्‍हें इतना परेशान किया कि वो घंटों तक बाथरूम में रोते रहे । आखिरकार विकास और शिल्‍पा में दोसती हो ही गई । विकास के रोने के बाद शिल्‍पा ने उन्‍हें काफी हद तक माफ भी कर दिया। कुछ दिनों पहले हुए नॉमिनेशन टास्‍क में विकास ने अपनी जैकेट की कुर्बानी भी शिल्‍पा के लिए दे दी । जिसने शिल्‍पा को काफी इमोशनल कर दिया था ।

घरवालों ने बताया प्‍लानिंग
बिग बॉस में शिल्पा और विकास गुप्‍ता के रिश्‍तों पर सवाल भी उठते रहे हैं । दोनों एक दूसरे को बाहर से जानते थे । घर के ही एक कंटेस्‍टेंट आकाश ददलानी ने तो इसी वजह से शिल्‍पा से बहुत ज्‍यादा दूरी बना ली हैं । कई घरवालों को लगता है कि शुरुआती एक महीने में विकास और शिल्पा के बीच हुई लड़ाई महज शो में रहने का पब्लिसिटी स्‍टंट था । देानों के बीच कभी कोई लड़ाई हुई ही नहीं थी । ये सिर्फ घर के अंदर नाटक कर कर रहे थे ।

अकसर साथ दिखते हैं शिल्‍पा और विकास
विकास गुप्‍ता इस शो में पहले भी कह चुके हैं कि वो शिल्‍पा के एडमाइरर हैं और बतौर एक्‍ट्रेस शिल्‍पा की बहुत इज्‍जत करते हैं । दोनों की दोस्‍ती होने के बाद से ये घर में कई बार एक साथ बात करते हुए स्‍पॉट हुए हैं । दोनों के बीच प्‍यार या अफेयर जैसी कोई फीलिंग नहीं है लेकिन इनकी दोस्‍ती वाली कैमिस्‍ट्री भी हाई टीआरपी है । दर्शक इन्‍हें पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इनके नाम के फैन पेज भी बने हैं ।
https://www.youtube.com/watch?v=YZs943vCdoI