इंटरनेट पर वायरल हो रहा पवन सिंह का यह VIDEO, दिखा दमदार अवतार,50 लाख लोगों ने देख डाला

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर कोहराम मचाए हुए है । 5 मिलियन से ज्‍यादा बार दर्शक इसे देख चुके हैं और ये जमकर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Aug 06 : भोजपुरी फिल्‍मों के दिग्‍गज कलाकार माने जाने वाले पवन सिंह इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं । पवन सिंह भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री का जाना – पहचाना नाम हैं । आए दिन उनके वीडियो इंटरनेट पर आते हैं और खूब धूम मचाते हैं । पवन सिंह की फैन फॉलोइंग कमाल की है । इन दिनों उनका एक और वीडियो खूब चर्चा में है । ये वीडियो देखकर उनके फैन्‍स इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं ।

22 जुलाई को अपलोड हुआ वीडियो
ये वीडियो कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है । यह वीडियो पवन सिंह की ही एक फिल्‍म का सीन है । जिसमें वह दंगल में उतरे हुए हैं और कुश्‍ती में हाथ साफ कर रहे हैं । उनके फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है । इस वीडियो को लोग आगे भी शेयर कर रहे हैं जिससे ये वीडियो एक खास क्षेत्र में खूब वायरल हो गया है ।

5 मिलियन लोगों ने देखा
भोजपुरी एचडी फिल्म द्वारा यूट्यूब पर 22 जुलाई को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्‍यादा लागे देख चुके हैं । लगातार इसे देखने वालों की संख्‍या भी बढ़ती जा रही है । कुछ ही दिनों में ये आंकड़ा 1 बिलियन का भी हो सकता है । पवन सिंह भोजपुरी फिल्‍मों में अचछी खासी शख्‍सियत रखते हैं । उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है ।

इस फिल्म में आएंगे नजर
पवन सिंह आजकल अपनी आनेवाली फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ को लेकर काफी बिजी हैं । फिल्‍म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ है । ट्रेलर के बाद इसे मिले रिस्‍पॉन्‍स से ये कहा जा सकता है कि दर्शक फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍सुक हैं । फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार बनाया गया है, फिल्‍म देशभक्ति की थीम पर है । जिसमें पनव सिंह का जबरदस्‍त एक्‍शन देखने को मिलेगा ।

एक्‍शन पैक होगी फिल्‍म
‘वांटेड’ के बाद इस फिल्‍म में भी पवन सिंह एक्‍शन अवतार में नजर आएंगे । हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया है, इसमें पवन सिंह हाथ में हथियार लिए नजर आ रहे हैं । फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया हैं । फिल्‍म को लेकर पवन सिंह बेहद एक्‍साइटेड हैं । फिल्‍म में उनकी को एक्‍ट्रेस हैं मधु शर्मा । जिनके मुताबिक पवन सिंह के साथ काम करने में उन्‍हें काफी अचछा लग रहा है और बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है ।

भोजपुरिया स्टार
पवन सिंह दर्जनों भोजपुरी फिल्म और सैकड़ों एलबम कर चुके हैं, तू लगावेलू जब लिपिस्टिक, हिलेला आरा डिस्टिक… और सानिया मिर्जा कट नथुनिया जान मारेला…  जैसे सुपरहिट भोजपुरी गाने गा चुके हैं। सिंगर से फेमस हुए पवन सिंह ने बाद में फिल्मों में एक्टिंग भी शुरु कर दी, यहां भी उन्हें खूब सफलता मिली। फिल्‍हाल इंतजार उनकी आने वाली फिल्‍म का है ।