बचपन से एक दूसरे को जानते थे विराट-अनुष्‍का, देखिए दोनों की शादी का पूरा वीडियो

विराट-अनुष्‍का की शादी की तस्‍वीरें देखकर जी नहीं भरा है तो आगे देखिए दोनों की शादी का पूरा वीडियो । अनुष्‍का की एंट्री से लेकर जयमाला और फि‍र सात फेरे तक ।

New Delhi, Dec 12 : अफवाहों के बादल छट गए हैं और अब खबर नहीं बल्कि विराट-अनुष्‍का की शादी की खूबसूरत तस्‍वीरें और वीडियोज फैन के बीच जमकर शेयर किए जा रहे हें । इंडियन क्रिकेट के कैप्‍टन विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा से शादी कर ली है । इटली के एक बेहद छोटे लेकिन खूबसूरत शहर में हुई इस शादी में शामिल हुए सिर्फ विराट और अनुष्‍का के कुछ करीबी । बेहद रहस्‍यमयी तरीके से विराट और अनुष्‍का ने एक दूसरे को अपना हमसफर चुना । हालांकि दोनों से जुड़ा एक सीक्रेट भी हे जो अब जाके सबके सामने आया है ।

बचपन से एक दूसरे को जानते हें विराट-अनुष्‍का
अगर आपको लगता है कि विराट और अनुष्‍का की पहली मुलाकात एक शैंपू के एड की शूटिंग के दौरान हुई है तो आप गलत हें । मीडिया में खबर आ रही है कि विराट और अनुष्‍का एक दूसरे को बचपन से जानते हैं । अनुष्‍का की फैमिली विराट की फैमिली को अच्‍छी तरह जानती है । एक वेबसाइट ने इस खबर का दावा करते हुए अनुष्‍का की दादी की ओर से ये खबर बताई है ।

बेंगुलुरू में मिले थे पहली बार
अनुष्‍का की दादी के मुताबिक अनुष्का के पिता सैन्य अधिकारी थे । जब वो बेंगलूरू में रहा करते थे तक अनुष्‍का का भाई कर्णेश क्रिकेट खेलता था । उस दौरान विराट भी टीम में उसके साथ था। विराट तब घर भी आते थे और अनुष्का भी उनके साथ क्रिकेट खेलती थीं । पवराट और अनुष्‍का बचपन के साथी हैं । हालांकि इस खबर में कितना दम हे इसके कोइ पुख्‍ता सबूत नहीं है ।

शादी का वीडियो हो रहा है वायरल
बहरहाल दोनों की मुलाकात जब भी हुई अब दोनों एक दूसरे के हो चुके हैं । 7 जन्‍मों के बंधन में बंध चुके हैं । एक दूसरे के साथ का दोनों ने वादा किया है । दोनों की शादी की खबर भले देर से लगी हो लेकिन फैन्‍स अब इस शादी से जुड़ा कोई मोमेंट मिस नहीं करना चाहते । इस शादी से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं । विराट-अनुष्‍का मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं ।

सगाई और मेहंदी का भी वीडियो
शादी से पहले दोनों की सगाई भी हुई । विराट जहां खूबसूरत सूट में सजे नजर आए तो वहीं अनुष्‍का ने रेड वेलवेट की बेहतरीन साड़ी पहनी हुई थी। दोनों ने एक दूसरे से रिंग एक्‍सचेंज की और इसके विराट ने अनुष्‍का के गालों पर किस किया और दोनों ने एक दूसरे को हग भी किया । दोनों एक दूसरे को अपना बनाकर बेहद खुश नजर आ रहे थे । ऐसा लग रहा था कि मानों ये इसी दिन का इंजतार कर रहे हों ।

विराट की हल्‍दी का भी वीडियो
विराट-अनुष्‍का की हल्‍दी के वीडियो भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं । विराट हल्‍दी की इस सेरेमनी में बड़े प्‍यार से हल्‍दी लगवाते नजर आए । इस समारोह में उनकी फैमिली की कुछ फीमेल मेंबर्स ही नजर आईं । हल्‍दी की ये सेरेमनी बड़े ही आराम से हुई । विराट अपनी शादी की हल्‍दी का खूब मजा लेते नजर आए । उन्‍होने भले अपने प्रोफेशनल दोस्‍तों को इस शादी के बारे में कुछ ना कहा हो लेकिन वो अपने बचपन के यारों को अपने साथ जरूर ले गए थे ।

मेहंदी की तस्‍वीरें
विराट-अनुष्‍का की मेहंदी की खूबसूरत तस्‍वीरें भी अब सामने आई हैं । अनुष्‍का अपने हाथों में विराट के नाम की मेहंदी सजाए हुए नजर आ रही हैं । दोनों ने एक साथ मेहंदी सेरेमनी में केमरा के लिए पोज किया । अनुष्‍का ने फ्लोरल ब्‍लाउज के साथ लेयर्ड मलटीकलर्ड स्‍कर्ट पहना हुआ था तो वहीं विराट वाइट कुर्ता पायजामा के ऊपर एक ट्रेडीशनल जैकेट पहने हुए नजर आए ।

दुनिया का सबसे महंगा टूरिस्‍ट डेस्टिनेशन है वेडिंग वेन्‍यू
विराट – अनुष्‍का की शादी इटली के जिस प्‍लेस पर हुई है वो दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक तो हे ही साथ ही दुनिया की सबसे महंगी जगह भी है । यह जगह आमतौर पर दिसंबर में बंद रहती है । लेकिन दोनों की शादी के लिए खासतौर पर इस जगह को तैयार किया गया । शादी समारोह में दोनों तरफ से कुल मिलाकर 40-45 लोग ही शामिल हुए ।

दिल्‍ली और मुंबई में रिसेप्शन
विराट – अनुष्‍का की शादी भले एक सीक्रेट अफेशर रही हो लेकिन ये दोनों इस मौके को किसी से छुपाना नही चाहते थे । तभी तो, इस शादी के जश्‍न की पूरी तैयारी की जा चुकी है । 21 दिसंबर को जहां दिल्‍ली के होटल में रिसेप्‍शन दिया जा रहा है वहीं मुंबई में 26 दिसंबर को ग्रांड वेडिंग रिसेप्‍शन होगा । साल की सबसे बड़ी शादी के इस जश्‍न में क्रिकेट और बॉलीवुड के दिग्‍गजों को न्‍यौता दिया गया है ।
https://www.youtube.com/watch?v=Va5JPstHRpk