मुंह में नोट दबाकर जमकर नाचीं अनुष्‍का शर्मा, सामने आया रिसेप्‍शन का शानदार वीडियो

विराट अनुष्‍का की शादी जितनी शांतिपूर्ण तरीके से हुई उनका रिसेप्‍शन उससे भी कहीं ज्‍यादा धमाकेदार रहा । विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने अपने डांस से महफिल लूट ली ।

New Delhi, Dec 22 : 11 दिसंबर को इटली के छोटे से टाउन में दुनिया की सबसे महंगी जगह पर शादी करने वाले इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड की जानी मानी एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने दिल्‍ली में दिया एक ग्रैंड रिसेप्‍शन । वेल ये रिसेप्‍शन इतना ग्रैंड कि इसमें खुद प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी भी शामिल हुए । इस रिसेप्‍शन पार्टी में विराट और अनुष्‍का के फैमिली और रिलेटिव्‍स ही ज्‍यादातर शामिल हुए ।

दिल्‍ली में रखा गया था रिसेप्‍शन
21 दिसंबर की शाम विराट और अनुष्‍का शर्मा की शादी के जश्‍न के नाम रही । दिल्‍ली के ताज डिप्‍लोमेटिक होटल में रखी गई ये शाम काफी खास रही । खाने-पीने से लेकर नाचने-गाने तक, सब कुछ शानदार रहा । विराट और अनुष्‍का के सभी नजदीकी करीबी इस जश्‍न में शामिल हुए । सबने इस जश्‍न को खूब इंज्‍वॉय किया ।

पीएम मोदी ने दी बधाई
इस रिसेप्‍शन में पीएम मोदी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई । वो नव विवाहित जोड़े के लिए फूल लेकर आए थे । पीएम ने विराट और अनुष्‍का के परिवार के साथ Photo भी खिंचवाई । हालांकि वो यहां कुछ ही देर के लिए रहे । विराट और अनुष्‍का ने एक दिन पहले ही पीएम से मिलकर उन्‍हें रिसेप्‍शन में आने का न्‍यौता भेजा था ।

जंच रहे थे विराट-अनुष्‍का
विराट यहां ब्‍लैक बंद गले की शेरवानी में एक खूबसूरत शॉल के साथ नजर आए तो वहीं अनुष्‍का टिपिकल बनारसी साड़ी में सजी नजर आईं । अनुष्‍का ने मांग में पूरा सिंदूर लगाया हुआ था और उनके माथे की बिंदी उन्‍हें पूरी तरह कॉम्प्लिमेंट कर रही थी । अनुष्‍का बिलकुल नई नवेली दुल्‍हन लग रही थीं । विराट और अनुष्‍का की जोड़ी जब स्‍टेज पर पहुंची तो सब उन्‍हें देखते ही रह गए ।

जमकर हुआ डांस
इस रिसेप्‍शन में वो सब कुछ था जो एक प्रॉपर दिल्‍ली वेडिंग में देखने को मिलता है । भांगड़े की धुन और ढेाल की था । इस रिसेप्‍शन को चार चांद लगाने पहुंचे थे गुरदास मान जिन्‍होने अपने गानों से पार्टी का समा ही बांध दिया । विराट और अनुष्‍का ने गुरदास के गानों पर जमकर डांस किया । उनके करीबियों ने यहां काफ इंज्‍वॉय किया ।

अनुष्‍का का बिंदास अंदाज
बॉलीवुड फिल्‍मों में अपने डांस से सबका दिल लूटने वालीं अनुष्‍का शर्म अपनी शादी में भी खूब थिरकीं । साड़ी में भी अनुष्‍का के डांस मूव्‍ज कमाल थे । अनुष्‍का तब और बिंदास हो गई जब उन्‍होने मुंह में नोट दबाकर डांस करना शूर कर दिया। अनुष्‍का का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

कई खिलाड़ी भी आए नजर
विराट और अनुष्‍का शर्मा के रिसेप्‍शन में शिखर धवन और सुरेश रैना भी परिवार समेत पहुंचे थे  ।धवन ने अनुष्‍का के साथ जमक डांस किया । कोहली को धवन के बेटे को गोद में लेकर डांस करने वाला वीडियो भी वायरल हो रहा है । डांस फ्लोर पर जमकर मस्‍ती के बाद फोटो सेशन भी हुए । यहां गौतम गंभीर भी नजर आए ।

1000 के करीब आए थे मेहमान
दिल्‍ली में हुए इस रिसेप्शन में लगभग 1000 के करीब गेस्‍ट पहुंचे थे। विराट और अनुष्‍का शर्मा के करीबियों, परिवार वालों के अलावा उनके पुराने दोस्‍तों को भी बुलाया गया था । इस रिसेप्‍शन में 100 से ज्‍यादा पकवान परोसे गए । कुल मिलाकर दिल्‍ली रिसेप्‍शन बेहद ही शानदार रहा । इटली में तिजनी शांति से इस जोड़े ने शादी की रस्‍में पूरी कीं अब उतने ही जोश से इसका जश्‍न भी मनाया ।

 26 दिसंबर को मुंबई में होगा जश्‍न
दिल्‍ली के बाद अब विराट-अनुष्‍का की शादी का जश्‍न मुंबई में होगा । जहां क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के सभी दिग्‍गज आएंगे । 9 सालों से अनुष्‍का बॉलीवुड में हैं और एक नहीं कई सुपरहिट फिल्‍मों में लीड एक्‍ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं । जाहिर है अनुष्‍का का एक बड़ा फिल्‍मी परिवार मुंबई में है जो इस जश्‍न में शरीक जरूर होना चाहेगा ।

साउथ अफ्रीका के लिए होंगे रवाना
27 दिसंबर को विराट और अनुष्का पूरी टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका रवाना हो रहे हैं । हालांकि जनवरी के पहले सप्ताह में ही भारत लौट आvirat anushka23 जाएंगी । उन्‍हें अपनी अधूरी फिल्‍मों की शूटिंग पूरी करनी है, जिसमें उनके प्रोडक्‍शन की परी और शाहरुख के साथ एक फिल्‍म है । वेल विराट और अनुष्‍का शर्मा की शादी साल 2017 का यादगार और शानदार लम्‍हा है ।
https://twitter.com/iam_Vkohli/status/944036543840309249?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Finextlive.jagran.com%2Fanushka-sharma-scorch-the-dance-floor-with-killer-moves-201712220004