प्रियंका के बाद अब सलमान खान के घर गूंजेगी शहनाई, मिल गई दुल्‍हन

बॉलहवुड की देसी गर्ल विदेशी निक की हो गई हैं । उनकी रोका सेरेमनी धूमधाम से हुई और शादी भी कुछ ही समय में हो जाएगी । इस बीच आई है एक खबर बैचलर सलमान खान के घर से । आप भी जानिए ।

New Delhi, Aug 20 : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रोका सेरेमनी की धूम के गवाह सब बने । प्रियंका ने निक और खुद के रिश्‍ते की ऑफीशियल अनाउंसमेंट सेरेमनी के बाद की । पीसी ने अपनी और निक की एक खूबसूरत तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है । अब सभी को पीसी और निक के आने वाले वेडिंग फंक्‍शन्‍स का इंतजार रहेगा । बहरहाल इस बीच एक खबर खान परिवार से भी आई । सलमान खान के घर भी अब जल्‍द ही शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है ।

सलमान खान के घर शादी
इससे पहले कि आप कुछ और समझ बैठें हम आपको बताते हैं । दरअसल सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी दूसरी शादी प्‍लान कर रहे हैं । खबरें आ रही हैं कि अरबाज खान अपनी एक्स वाइफ मालाइका अरोड़ा खान से अलग होने के बाद से काफी अकेले पड़ गए हैं । मलाइका के बाद उनकी लाइफ में जियोर्जिया नाम की विदेशी बाला की एंट्री हुई है । बहुत संभव है कि अरबाज जियोर्जिया के साथ घर बसा लें ।

अकसर साथ नजर आती हैं जियोर्जिया
बॉलीवुड एक्टर से प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर बन चुके अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी से रिश्तों को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं । गर्लफ्रेंड के साथ उन्‍हें अक्सर पार्टीज, आउटिंग, डिनर में स्‍पॉट किया जाता है । दोनों के रिश्‍ते की खबर बॉलीवुड गलियारों में तेजी से वायरल हो रही है । खबर आ रही है कि अब ये दोनों अपने रिश्ते को आगे ले जाने की तैयारी में हैं ।

कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई
अरबाज खान और जियोर्जिया का रिश्‍ता सार्वजनिक रूप से देखा जा सकता है, लोग इन्‍हें साथ देखकर तमाम अटकलें भी लगा रहे हैं । लेकिनअरबाज ने अभी तक इस रिश्‍ते की ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की है जब भी इस मामले से जुड़े सवाल उनसे पूछे जाते हैं तो वह किनारा कर लेते हैं । मलाइका के जाने के बाद से ही अरबाज जियोर्जिया के साथ कई बार देखे गए हैं ।

अरबाज के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड थीं मौजूद
अरबाज खान ने हाल ही में अपना 51वां जन्‍मदिन मनाया है । 4 अगस्‍त को उनके इस जन्‍मदिन के सेलिब्रेशन में जियोर्जिया ने भी खूब इंज्‍वॉय किया । उन्‍होने अरबाज के साथ तस्‍वीरों को इंस्‍टाग्राम पर शेयर भी किया और अरबाज खान को टैग भी किया । इन तस्‍वीरों के बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप को कंफर्म मानकर इनकी शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं ।

वाइफ मलाइका से 18 साल बाद लिया तलाक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान और जियोर्जिया जल्द ही एक-दूसरे से शादी कर सकते हैं । 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी करने के करीब 18 साल बाद इस कपल ने एक दूसरे से तलाक ले लिया । दोनों एक बेटे के पैरेंट है इसलिए इनके बीच रिश्‍ता अब भी कायम है । अरबाज मलाइका को अपनी दोस्‍त मानते हैं । मलाइका अकसर अपने एक्‍स इन लॉज और परिवार के साथ समय बिताती नजर आ ही जाती हैं ।