नशे में धुत आदित्य नारायण को लड़की ने मारा था थप्पड़, विधु विनोद चोपड़ा के बेटे का ऑडियो क्लिप वायरल

aditya agni

स्टार किड आदित्य नारायण का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एयरलाइन कर्मचारी को धमकी देते हुए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे थे।

New Delhi, Nov 25 : इन दिनों स्टार किड आदित्य नारायण टीवी शो एंटरटेनमेंट की रात की वजह से सुर्खियों में हैं, इस टीवी शो में आदित्य के साथ एक और गेस्ट नजर आ रहे हैं, हालांकि कुछ दिन पहले ये प्ले बैक सिंगर कुछ और ही वजह से चर्चा में थे, दरअसल इस स्टार किड का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एयरलाइन कर्मचारी को धमकी देते हुए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे थे, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्होने माफी मांगी थी।

आदित्य का बिगड़ैल रवैया
हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है, जब आदित्य नारायण का बिगड़ैल रवैया देखने को मिला है, इससे पहले भी उनका कुछ ऐसा ही रुप सामने आया है, aditya narayan 5साल 2011 में वो नशे में इतने धुत हो गये थे, कि एक लड़की से बदतमीजी करने लगे थे, उस वक्त उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी मौजूद थी, नाराज लड़की ने आदित्य की गर्लफ्रेंड के सामने ही उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था, जिससे हर कोई अवाक रह गया था।

एयरलाइन कर्मचारी को धमकी
कुछ दिन पहले की बात है, आदित्य नारायण रायपुर से मुंबई जा रहे थे, तभी रायपुर एयरपोर्ट पर एयरलाइन कर्मचारी के साथ कुछ बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई, aditya narayan 2जिसके बाद इस बिगड़ैल शहाबजादे ने एयरलाइन कर्मचारी को धमकी दे डाली, उन्हें कहा कि वो उन्हें मुंबई में देख लेंगे, अगर तेरी चड्ढी ना उतारी, तो मेरा नाम भी आदित्य नारायण नहीं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

लड़की ने सबके सामने जड़ा था थप्पड़
हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले साल 2011 में आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक पब में गये थे, लेकिन वो वहां खुद पर कंट्रोल नहीं रख सके और ज्यादा नशा कर लिया, aditya narayan 4नशे में धुत आदित्य ने एक लड़की पर कुछ कमेंट्स किये, इतना ही नहीं वो उस पर गिर पड़ें, इसी बात से नाराज लड़की ने उन्हें सबके सामने तमाचा जड़ दिया था, फिर बीच-बचाव करने के बाद वहां मामला सुलझा था, लेकिन तब तक वहां लोग इक्ट्ठे हो चुके थे।

आदित्य ने किया था इनकार
कुछ दिन बाद जब मीडिया से आदित्य का सामना हुआ, तो उन्हें उन सवालों के जवाब देने पड़े, आदित्य ने पब जाने की बात तो कबूल की, aditya narayan 3लेकिन उन्होने थप्पड़ की खबर को अफवाह और झूठा बताया, हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का दावा था कि जब उन्हें थप्पड़ पड़ा, तो वो बिल्कुल भी होश में नहीं थे, शायद इसी वजह से वो शर्मिंदगी को छुपाने में लगे हुए हैं।

उदित नारायण के बेटे हैं आदित्य
आदित्य बॉलीवुड के स्टार पार्श्व गायक उदित नारायण के बेटे हैं, हालांकि उन्होने कुछ फिल्मी गानों के साथ-साथ, टीवी शो और फिल्मों में भी काम किया है, Aditya Narayan 1लेकिन अभी तक कुछ खास नहीं कर पाये हैं, जिसकी वजह से अभी तक उनकी पहचान पिता के नाम से ही की जाती है। लेकिन वो हर जगह अपने लाइफ स्टाइल, पर्सनल जिंदगी और बिगड़ैल रवैये की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं।

उदित नारायण ने मंगवाई थी माफी
जब इस साल एयरपोर्ट वाला वीडियो वायरल हुआ था, तो उदित नारायण से भी सवाल पूछे गये थे, तब उन्होने अपने बेटे आदित्य से बात की, udit narayanजिसके बाद उन्होने सार्वजनिक रुप से माफी मांगी थी, और अपने द्वारा किये गये अपशब्दों के इस्तेमाल पर खेद जताया था। ऐसा नहीं है कि सिर्फ आदित्य ही ऐसे हैं जिनके बिगड़ैल रवैये की वजह से उनके घर वालों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड हुए हैं, जिन्होने अपने कारनामों से घर वालों को शर्मसार किया है।

विधु विनोद चोपड़ा का बेटा भी है सुर्खियों में
जी हां, बॉलीवुड प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा का बेटा भी इन दिनों गलत वजहों से सुर्खियों में है, दरअसल उनका एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है, Agni Chopraजिसमें वो टीम के कोच और चयनकर्ताओं के लिये गाली का इस्तेमाल कर रहे हैं, मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने इस पर नाराजगी जाहिर की है। आपको बता दें कि विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि मुंबई अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान हैं।

एमसीए ने नाराजगी जाहिर की
मिड डे में छपी खबर के अनुसार अग्नि चोपड़ा ने कोच सतीश सामंत और चयनकर्ताओं को गालियां दी, उन्होने अपने वरिष्ठों के लिये अपशब्द का इस्तेमाल किया, Vidhu vinod chopraये सारी बातें अग्नि ने अपने दोस्तों के साथ बातचीत में कही, किसी ने उनका ऑडियो क्लिप बना लिया, जो बाद में लीक हो गई। ये क्लिप वायरल होने के बाद एमसीए ने नाराजगी जाहिर की है। आपको बता दें कि अग्नि भी स्टार किड हैं, वो जाने-माने फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे हैं।