हिना खान ने बिग बॉस पर लगाए बहुत ही गंभीर आरोप, ऐसे शो को करने की गलती क्‍यों की ?

बिग बॉस रनरअप हिना खान शो के खत्‍म होने के बाद से ही लगातार खबरों में हैं । हिना ने बिग बॉस पर अब ऐसा इल्‍जाम लगाया है जिसे सुनकर आप भी कहेंगे हिना इस शो में आई ही क्‍यों ?

New Delhi, Feb 11 : बिग बॉस 11 की विनर शिल्‍पा शिंदे लगातार सुर्खियों में हैं, शिल्‍पा के अलावा शो की रनरअप कंटेस्‍टेंट हिना खान भी लगातार सुर्खियां बनाए हुई हैं । हिना का शो के कंटेस्‍टेंट्स के साथ पार्टी ना करना, बिग बॉस पर अजीबोगरीब आरोप लगाना, सोशल मीडिया लाइव के जरिए शो के फॉर्मेट पर उंगली उठाना जारी है । वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें सीजन 11 से पहले के सारे एपिसोड्स हिना ने देखे हुए थे और वो खुद को इस शो की बहुत बड़ी फैन बताया करती थीं ।

बिग बॉस पर हिना के इल्‍जाम
हिना खान शो की विनर नहीं बन पाईं, शायद इस बात का गुस्‍सा ही है जो उनके बयानों में साफ नजर आता रहा है । अब एक बार फिर हिना ने  शो को लेकर ऐसा ही जहरीला बयान दे डाला है । पूरे शो के दौश्रान हिना का जो कैरेक्‍टर सामने आया है उसके लिए उन्‍होने बिग बॉस को दोषी ठहराया है । हिना के मुताबिक वो ऐसी बिलकुल भी नहीं है जैसा उन्‍हें दिखाया गया है ।

नेगेटिव छवि ही दिखाई
हिना खान ने बिग बॉस पर आरोप लगाया कि इस शो में उन्‍हें सिर्फ नेगेटिव ही दिखाया गया । उनके सीन्‍स को इस तरह से एडिट किया गया कि वो बस गलत छवि के रूप में ही बाहर दिखाई दिए । पूरे शो के दौरान जितना भी उनका पोर्शन दिखाया गया वो सब नेगेटिव शेड वाला ही था  ।हिना का कहना है कि वो घर में हमेशा ऐसी नहीं रहती थीं, लेकिन बिग बॉस ने जानबूझकर ऐसे ही शॉट दिखाए जिसमें वो नाराज दिखीं ।

बिग बॉस में हिना खान
बिग बॉस में अंत तक टिकने वाली हिना खान अब बिग बॉस पर ही उनकी छवि खराब करने का आरोप लगा रही है । हिना ये नहीं समझ पा रही है कि घरवालों के साथ जैसा बर्ताव उन्‍होने किया वही टीवी पर नजर आया । हिना के मुताबिक बिग बॉस उनके गुड मोमेंट्स को उस तरह से नहीं दिखाया गया जितना उन्‍हें लउ़ते-झगड़ते दिखाया गया ।

हिना का सफर
हिना के बिग बॉस के सफर पर दशर्कों की राय ली जाए तो हिना खान झगड़ालू और बहुत ही एरोगेंट वुमेन के तौर पर दिखी हैं । एक ऐसी लड़की जो बहुत ही स्‍वार्थी रही ओर जिसने घर में दोस्‍त बनाने की बिलकुल भी कोशि नहीं की । अकेली हिना खान बिग बॉस में ऐसी एक्‍टर थीं जो खुद को सेलिब्रिटी और बाहर से आए लोगों को कॉमनर की तरह ट्रीट करती थीं ।

हिना के हाथ से निकली ट्रॉफी
8 साल तक एक शो को करने वाली हिना खान को पूरी उम्‍मीद थी कि वो ये शो जरूर जीत जाएंगी । हिना खान को शिल्‍पा शिंदे का बिग बॉस का जीतना बिलकुल भी नहीं भा रहा है, शायद इसीलिए अब वो ऐसी बयानबाजी में फंसती दिख रही हैं । हिना के लिए बिग बॉस की हार बर्दाश्‍त करना भारी पड़ रहा है । शो के बाद भी ऐसी खबरें आईं थीं कि हिना शो हारने के कारण डिप्रेशन में चली गई हैं ।

अक्षरा के रोल से हिट हुईं हिना खान
हिना खान की टीवी में पहचान अक्षरा के रोल से हुई है । टीवी सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में मेन लीड अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान ने इस सीरियल के अलावा किसी और सीरियल में काम नहीं किया है । शो में उनके किरदार के कई रंग दर्शकों ने देखे, लेकिन 8 साल एक ही सीरियल में बंधकर रहना हिना के लिए कहीं ना कहीं मुश्किल हो रहा था, शायद इसीलिए उन्‍होने शो को टाटा बाय-बाय कह दिया ।

खतरों के खिलाड़ी
हिना खान ने टीवी सीरियल की बहू के रोल से बनी अपनी छवि को तोड़ने के लिए खतरों के खिलाड़ी में हिस्‍सा लिया । गर्ल्‍स पॉवर का झंडा बुलंद करने वाली हिना खान ने यहां साबित किया कि वो किसी से कम नहीं । ही स्‍टट हिना ने पूरे जी जान से पूरे किए । हालांकि हिना ये शो भी जीत नहीं पाईं, लेकिन उन्‍हें इस शो ने काफी स्‍ट्रॉन्‍ग दिखाया और इसके बाद ही उन्‍हें बिग बॉस करने का मौका मिला ।

कहीं बिग बॉस गलती तो नहीं ?
हिना खान खुद को पोट्रे किए जाने से खासी नाराज हैं, शो की खुद को बड़ी फैन मानने वालीं हिना खान अब बिग बॉस की ही शिकायत करती नजर आ रही हैं । कहीं ना कहीं हिना को भी लग रहा होगा कि उन्‍होने ये शो करके कोई गलती तो नहीं कर दी । क्‍योंकि असल जिंदगी में वो कोई भोली भाली बहू जैसी नहीं है, उनका ग्रे शेड लोगों के सामने हैं और अब कई लोग उनके इस अंदाज के लिए नापसंद भी करने लगे हैं ।