दो साल की मासूम को मां ने कमरे में 5 मिनट के लिए अकेला छोड़ा था, पीछे से जो हुआ उसे जानकर आप भी रो पड़ेंगे

एक मां के दिल पर क्‍या बीती होगी जब उसने अपनी मासूम सी जान को खून में लथपथ कमरे के बिस्‍तर में पड़ा पाया होगा । कलेजा मुंह को आ जाता है, जब ऐसी घटना होती है । इस बार इंदौर शर्मसार हुआ है ।

New Delhi, Oct 26 : देश में मासूमों पर यौनाचार के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे । कुत्सित, हैवानयित भरी मानसिकता के लोग मासूम बच्चियों को हवस का शिकार बना रहे हैं, समाज में इन दिनों ऐसे मामले लगातार आ रहे हैं । कभी दिल्‍ली, कभी कलकत्‍ता, कभी आंध्र तो कभी जम्‍मू कश्‍मीर और अब मध्‍यप्रेदश का शहर इंदौर । एक 2 साल की मासूम की चीखें तक बाहर नहीं आ पाईं जब उसकी मां के मामा ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा ।

दो साल की बच्‍ची से हैवानियत
मामला इंदौर का है । दो साल की मासूम अपनों का ही शिकार हो गई । पीडि़त बच्‍ची की मां के मुताबिक वो बच्‍ची के कहने पर उसके लिएपास की दुकान से कुरकुरे लेने गई थी । ज्‍यादा से ज्‍यादा 5 से 7 मिनट हुए होंगे जब वो वापस भी लौट आई होगी । लेकिन कमरे में लौटते ही उसने जो देखा उसे देखकर वो चीखने चिल्‍लाने लगी । उसका मामा उसकी दो साल की बच्‍ची के ऊपर था । उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था ।

रो रही थी बच्‍ची
दो साल की मासूम दर्द से छटपटा रही थी लेकिन दरिंदे के वजन के कारण उसकी आवाज भी नहीं निकल पा रही थी । मां ने ये सब देखा तो वो दरिंदे पर टूट पड़ी । किसी तरह बच्‍ची को उसके चंगुल से छुड़ाया और बच्‍ची को लेकर अस्‍पताल भागी । पीडि़त बच्‍ची की मां के मुताबिक उसका मामा पहले से उसी कमरे में मौजूद था । लेकिन उसे नहीं पता था कि वो उसकी बेटी पर बुरी नजर रख रहा था, वरना वो उसे अकेला छोड़कर कभी बाहर नहीं जाती ।

एक अस्‍पताल से दूसरे अस्‍पताल के लगाए चक्‍कर
पीडि़त बच्‍ची की मां के मुताबिक वो अपनी खून से लथपथ बच्‍ची को लेकर एक अस्‍पताल से दूसरे अस्‍पताल में दौड़ती रही । वो पहले क्‍लॉथ मार्केट के अस्‍पताल पहुंची जहां से उसे एमवाय अस्‍पताल जाने को कहा गया । एमवाय अस्‍पताल में पहुंची तो बच्‍ची को कैजुअल्‍टी में ले गए, वहां से लेडीज वार्ड में जाने को कहा । परेशान होकर महिला बच्‍ची को लेकर थाने पहुंची, जहां से उसे पुलिस जिला अस्‍पताल ले गई । दो घंटे तक महिला बच्‍ची को लेकर भटकती रही ।

आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सीएसपी सराफा डीके तिवारी के मुताबिक आरोपी लखन इलाके का गुंडा है। उस पर द्वारकापुरी क्षेत्र में भी एक केस दर्ज है । महिला का पति मूसाखेड़ी में रहता है, पति से विवाद के कारण वो अपने पिता के घर रह रही थी । टीआई एसएस जादौन ने मीडिया को बताया कि जिला अस्पताल में बच्ची के मेडिकल और इलाज के बाद उसे मां को सौंप दिया।