सगाई के तुरंत बाद रिलायंस की मीटिंग में पहुंची श्लोका, शादी से पहले ही शुरु हुई नई तरह की अटकलें

आडियंस में श्लोका और आकाश की तस्वीर सामने आई है, कयास लगाये जा रहे हैं कि श्लोका शादी के बाद अंबानी परिवार के बिजनेस में उनका हाथ बंटा सकती हैं।

New Delhi, Jul 05 : मुकेश अंबानी ने गुरुवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज की एनुअल मीटिंग को संबोधित किया, एक ओर मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर कई बड़े तरह के ऐलान किये, तो दूसरी ओर उनके बेटे आकाश अपनी मंगेतक श्लोका को लेकर इस मीटिंग में पहुंचे। आडियंस में श्लोका और आकाश की तस्वीर सामने आई है, कयास लगाये जा रहे हैं कि श्लोका शादी के बाद अंबानी परिवार के बिजनेस में उनका हाथ बंटा सकती हैं।

कोकिलाबेन के बगल बैठी श्लोका
श्लोका कोकिलाबेन के बगल में बैठी नजर आई, तो दूसरे तरफ उनके आकाश अंबानी बैठे थे। आपको बता दें कि जियो का पूरा प्रोजेक्ट ईशा और आकाश अंबानी ही हैंडल कर रहे हैं, मीटिंग में ईशा भी मौजूद थी, दोनों ने आने वाले नये फोन को लांच करते हुए तस्वीरें भी खिंचाई।

30 जून को सगाई
आपको बता दें कि बीते तीस जून को आकाश और श्लोका की सगाई हुई है, इस खास मौके पर अंबानी परिवार ने अपने घर एंटीलिया में शानदार पार्टी का आयोजन किया था, सगाई पर श्लोका ने व्हाइट कलर का लहंगा पहन रखा था, तो आकाश मरुन कलर के शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे।

कई सितारे हुए शामिल
मुकेश अंबानी की पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तियों के अलावा राजनेताओं और बिजनेस टाइकून को भी इनवाइट किया गया था, जिसमें शाहरुख खान, सचिन तेंदुलकर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन समेत कई बड़े सितारे पहुंचे।

शादी के बाद बिजनेस संभाल सकती हैं श्लोका
जैसे ही श्लोका मेहता को लेकर आकाश अंबानी एजीएम की मीटिंग में पहुंचे, तो कयास लगाये जाने शुरु हो गये, Sholka Mehta1कि शादी के बाद श्लोका घर नहीं बल्कि ऑफिस संभालेंगी, हालांकि इस बारे में फिलहाल अंबानी परिवार की ओर से कोई बात नहीं कही गई है। लेकिन लोग उनकी सक्रियता को देखकर ऐसे कयास लगा रहे हैं।

हीरा कारोबारी की बेटी है श्लोका
मालूम हो कि श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी है, वो जुलाई 2014 से रोजी ब्लू फाइंडेशन की डायरेक्टर हैं, इसके साथ ही वो एक एनजीओ की को-फाउंडर भी हैं, Sholka Mehtaये संस्था एनजीओ को वालंटियर्स के साथ जोड़ने का काम करती है, ताकि समाज हित में कुछ काम किया जा सके।

एक ही स्कूल से पढे हैं आकाश-श्लोका
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शुरुआती पढाई धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है, akash shlokaफिर श्लोका साल 2009 में न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढाई के लिये चली गई थी, इसके बाद वो लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिक्ल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है।